भंसाली, दीपिका, प्रियंका के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी

बिहार में मुजफ्फरपुर की एक अदालत ने ‘गोलियों की रासलीला राम लीला’ फिल्म में हिंदू भावनाओं को आहत करने वाले कुछ दृश्य होने के आरोप संबंधी एक मामले में उसके निर्देशक-निर्माता संजय लीला भंसाली, कलाकार दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा और रणवीर सिंह के विरूद्ध शुक्रवार को गिरफ्तारी वारंट जारी किया।

मुजफ्फरपुर : बिहार में मुजफ्फरपुर की एक अदालत ने ‘गोलियों की रासलीला राम लीला’ फिल्म में हिंदू भावनाओं को आहत करने वाले कुछ दृश्य होने के आरोप संबंधी एक मामले में उसके निर्देशक-निर्माता संजय लीला भंसाली, कलाकार दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा और रणवीर सिंह के विरूद्ध शुक्रवार को गिरफ्तारी वारंट जारी किया।
अन्य निर्माता किशोर लूला और फिल्म के संगीतकारों एवं गीतकारों के विरूद्ध भी वारंट जारी किए गए।
वारंट जारी करते हुए मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट एस पी सिंह ने मुम्बई पुलिस के आयुक्त को संबंधित व्यक्तियों को गिरफ्तार कर चार जून को अदालत में पेश करने का निर्देश दिया।
ये वारंट भादसं की विभिन्न धाराओं के तहत दर्ज शिकायत के आधार जारी किए गए। पिछले साल वकील सुधीर कुमार ओझा ने शिकायत दर्ज कर फिल्म में हिंदू भावनाओं को आहत करने वाले दृश्य होने का आरोप लगाया था। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.