फोरेंसिक रिपोर्ट में जताई गई जिया खान की हत्या की आशंका

अभिनेत्री जिया खान के आत्महत्या मामले में नया मोड़ आ गया है। फोरेंसिक रिपोर्ट की मानें तो जिया खान की हत्या की आशंका जोर पकड़ती जा रही है।

ज़ी मीडिया ब्यूरो
नई दिल्ली : अभिनेत्री जिया खान के आत्महत्या मामले में नया मोड़ आ गया है। फोरेंसिक रिपोर्ट की मानें तो जिया खान की हत्या की आशंका जोर पकड़ती जा रही है।
इसके पहले जिया की मां राबिया खान अपनी बेटी की मौत की जांच कराने के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। इसके बाद कोर्ट ने जुहू पुलिस स्टेशन को मामले की जांच करने का आदेश दिया।
फोरेंसिक की ताजा रिपोर्ट में हालांकि कहा गया है कि राबिया खान ने जो आरोप लगाए हैं, वे सही हो सकते हैं। रिपोर्ट के मुताबिक कालिना फोरेंसिक लेबोरेटरी का कहना है कि अभिनेत्री जिया खान के नाखूनों में मानव मांस एवं रक्त मिले। इसके अलावा शरीर पर धक्का-मुक्की के भी निशान पाए गए। जिया के अंत: वस्त्रों में रक्त भी मिले हैं। एफएसएल की रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि जिया खान के शरीर में अल्कोहल की मात्रा पाई गई। अल्कोहल शायद उसे कमजोर करने के इरादे से पिलाई गई। इससे संकेत मिलता है कि जिया के नशे में आने के बाद उसे आसानी से फांसी पर लटका दिया गया होगा।
समझा जाता है कि इस फोरेंसिक रिपोर्ट के बाद पुलिस मामले की जांच अब नए सिरे से करेगी। गौरतलब है कि 25 वर्षीया अभिनेत्री जिया खान का शव गत तीन जून को उनके जुहू स्थित आवास पर मिला था। जिया की मां राबिया ने अभिनेता आदित्य पंचोली के पुत्र सूरज पंचोली को अपनी बेटी की मौत का जिम्मेदार बताया है।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.