close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

नेस वाडिया के खिलाफ छेड़छाड़ मामले के पीछे कोई गुप्त इरादा नहीं: प्रीति जिंटा

अपने पूर्व ब्यॉयफ्रेंड नेस वाडिया के खिलाफ छेड़छाड़ के मामले में अपनी चुप्पी तोड़ते हुये फिल्म अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने बुधवार को कहा कि पुलिस शिकायत के पीछे उनका कोई गुप्त इरादा नहीं है और उन्हें ‘सस्ती लोकप्रियता’ की जरूरत नहीं है।

नेस वाडिया के खिलाफ छेड़छाड़ मामले के पीछे कोई गुप्त इरादा नहीं: प्रीति जिंटा

नई दिल्ली : अपने पूर्व ब्यॉयफ्रेंड नेस वाडिया के खिलाफ छेड़छाड़ के मामले में अपनी चुप्पी तोड़ते हुये फिल्म अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने बुधवार को कहा कि पुलिस शिकायत के पीछे उनका कोई गुप्त इरादा नहीं है और उन्हें ‘सस्ती लोकप्रियता’ की जरूरत नहीं है।

मुंबई पुलिस छेड़छाड़ मामले की पूछताछ कर रही है। 39 वर्षीय प्रीति ने उद्योगपति के खिलाफ प्राथमिकी को लेकर अपनी भावना का इजहार फेसबुक पर किया है। अभिनेत्री ने कहा है कि पुलिस के पास जाने के निर्णय को लेकर कुछ लोगों द्वारा सवाल उठाये जाने से वह दुखी हैं। प्रीति ने कहा कि महिला के खिलाफ हिंसा और उत्तेजना गलत है। अभी भी लोग महिला को निशाना बनाने और अप्रत्यक्ष मसकद के लिए उनकी आवाज को दबाने का प्रयास करते हैं।

प्रीति ने कहा कि व्यक्तिगत मामले के लिए मैं पुलिस में रिपोर्ट क्यों करूंगी? व्यक्तिगत मामला? वाकई? रिकार्ड के तहत मेरे लिए यह रिश्ता 2009 में समाप्त हो गया था। और मुझे नहीं याद है कि उस समय क्या हुआ था उस समय के किसी व्यक्तिगत मामले को लेकर मैं पुलिस के पास गई हूं। लेकिन अब अलगाव के छह साल हो गये हैं ऐसे में यह व्यक्तिगत मामला नहीं हैं।

अभिनेत्री ने उन खबरों को भी बकवास करार दिया कि उन्होंने वाडिया के खिलाफ रुपये को लेकर मामला दायर किया है। उन्होंने कहा कि उन्होंने गो एयर के लिए मुफ्त में विज्ञापन किया था और ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में जीती गयी राशि वाडिया चिल्ड्रेन ट्रस्ट को दे दी थी। उन्होंने कहा कि शुरू से ही आईपीएल मेरी परियोजना है और रिकार्ड के लिए मैने आईपीएल (बोली के लिये) न खुद के लिए (पांच करोड़ रुपया) चुकाया बल्कि नेस के लिए भी पांच करोड़ रुपये का भुगतान किया।