आप भी बन सकते हैं सलमान के `जय हो` पोस्टर का हिस्सा

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की आगामी फिल्म `जय हो` का फर्स्ट लुक दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है।

ज़ी मीडिया ब्यूरो
नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की आगामी फिल्म `जय हो` का फर्स्ट लुक दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है। सलमान खान ने इसके रिस्पांस से उत्साहित होकर सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर लिखा है- #JaiHoFanPoster को जबरदस्त रिस्पांस मिला है। बहुत से ई-मेल और आपके कई खूबसूरत चेहरे आए हैं। अगर आप ने नहीं भेजा तो भेजो ई-मेल…jaihofanposter@aol.com
सलमान ने आगे लिखा है मैंने पेंट किया, आपने क्लिक किया और हमने बनाया पोस्टर। लेकिन पोस्टर में कुछ मिसिंग था ... आप ! इसलिए मैं आपको #JaiHoFanPoster में शामिल होने का एक मौका दे रहा हूं ।
आप नीचे लिखे सवालों के जवाब अपने प्रोफाइल पिक्चर के साथ jaihofanposter@aol.com पर भेजिए। आपका प्रोफाइल पिक्चर #JaiHoFanPoster का हिस्सा हो सकता है।
सवाल-1 :- `जय हो` फिल्म में मेरा नाम क्या है?
सवाल-2 :- इस फिल्म में मेरी बहन का किरदार कौन अभिनेत्री अदा कर रही है?
गौर हो कि आपके पास भेजने का समय सिर्फ इस शुक्रवार तक ही यानी 27 दिसंबर तक है। सलमान का यह अंदाज सबसे निराला है जिसमें वह अपनी फिल्म के रिलीज से पहले ही दर्शकों और अपने फैंस को जोड़ने की कोशिश कर रहे हैं। गौरतलब है कि फिल्‍म के फर्स्‍ट लुक वाला यह पोस्‍टर 6 दिसंबर को सलमान खान के ऑफिशियल पेज पर शेयर किया गया था।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.