वीना मलिक ने निकाह के बाद कहा, 'मैं दुनिया की सबसे खुशनसीब लड़की हूं'

पाकिस्तानी अभिनेत्री वीना मलिक ने बुधवार को दुबई में उद्योगपति असद बशीर खान खत्तक से विवाह कर लिया। मीडिया में आई रिपोर्ट से यह जानकारी मिली।

इस्लामाबाद : पाकिस्तानी अभिनेत्री वीना मलिक ने बुधवार को दुबई में उद्योगपति असद बशीर खान खत्तक से विवाह कर लिया। मीडिया में आई रिपोर्ट से यह जानकारी मिली। पाकिस्तान एक न्यूज चैनल ने वीना के हवाले से कहा, "आज मेरी खुशी की कोई सीमा नहीं है। मुझे लगता है कि मैं इस समय दुनिया की सबसे खुशनसीब लड़की हूं।"
टीवी शो `बिग बॉस` के चौथे संस्करण में हिस्सा लेने के बाद वीना भारत में भी काफी लोकप्रिय हुईं। वीना के अनुसार उनका विवाह परिवार वालों की मर्जी से हुआ है। वीना ने कहा, "नसीब अपना ताना बाना खुद रचती है, आज यहां होना हमारे नसीब में था।"
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, वीना ने अपने निकाह के बारे में और ब्यौरा देने से इनकार कर दिया और कहा, "आपको जल्द ही पूरी जानकारी मिल जाएगी।" पाक न्यूज चैनल के अनुसार, असद बशीर का कारोबार दुबई के साथ-साथ अमेरिका में भी है, और वह वीना के पिता के मित्र के बेटे हैं। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.