`बी ग्रेड की पॉर्न फिल्म नहीं है शर्लिन चोपड़ा की कामसूत्र 3डी`
Advertisement
trendingNow174559

`बी ग्रेड की पॉर्न फिल्म नहीं है शर्लिन चोपड़ा की कामसूत्र 3डी`

जहां नाम नामचीन व बोल्‍ड मॉडल एवं अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा का नाम जुड़ जाए, वह न सिर्फ सुर्खियां बन जाती हैं बल्कि सोशल मीडिया में भी वह वायरल हो जाती है। ऑस्कर की दौड़ में शामिल शर्लिन चोपड़ा अभिनीत फिल्म ‘कामसूत्र 3डी’ के निर्देशक रुपेश पॉल का कहना है कि यह फिल्म बी ग्रेड की पॉर्न फिल्म नहीं बल्कि ऐतिहासिक पृष्ठभूमि की सर्वश्रेष्ठ कहानी है।

fallback

ज़ी मीडिया ब्‍यूरो
मुंबई : जहां नाम नामचीन व बोल्‍ड मॉडल एवं अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा का नाम जुड़ जाए, वह न सिर्फ सुर्खियां बन जाती हैं बल्कि सोशल मीडिया में भी वह वायरल हो जाती है। ऑस्कर की दौड़ में शामिल शर्लिन चोपड़ा अभिनीत फिल्म ‘कामसूत्र 3डी’ के निर्देशक रुपेश पॉल का कहना है कि यह फिल्म बी ग्रेड की पॉर्न फिल्म नहीं बल्कि ऐतिहासिक पृष्ठभूमि की सर्वश्रेष्ठ कहानी है।
गौर हो कि ‘कामसूत्र 3डी’ 86वें ऑस्कर पुरस्कारों की सर्वश्रेष्ठ फिल्म, मूल संगीत और मूल गीत श्रेणियों की दौड़ में शामिल है। ऑस्कर पुरस्कारों के नामांकन की घोषणा 16 जनवरी, 2014 को की जाएगी और पुरस्कार समारोह 2 मार्च को आयोजित होगा। पॉल ने कहा कि शर्लिन चोपड़ा को फिल्म में मुख्य भूमिका में लेने के बाद फिल्म को बी ग्रेड पॉर्न फिल्म कहकर कम आंका गया। इन सबके बावजूद हमने इस समय उपलब्ध सर्वश्रेष्ठ तकनीकों का इस्तेमाल कर अंतरराष्ट्रीय स्तर की फिल्म बनाई।

Trending news