समाजिक कार्यकर्ता को अपना किडनी दान करेंगी वीना मलिक!

पाकिस्तान की विवादित अभिनेत्री वीना मलिक ने बीमार समाजिक कार्यकर्ता अब्दुल सत्तार एधी को गुर्दा दान करने की आज पेशकश की है। अपने पति असद खटक के साथ एधी के घर पहुंची मलिक (30) ने यह पेशकश की।

कराची : पाकिस्तान की विवादित अभिनेत्री वीना मलिक ने बीमार समाजिक कार्यकर्ता अब्दुल सत्तार एधी को गुर्दा दान करने की आज पेशकश की है। अपने पति असद खटक के साथ एधी के घर पहुंची मलिक (30) ने यह पेशकश की। ‘सत्तार एधी वेलफेयर ट्रस्ट’ के जरिए अपने सामाजिक कार्यों के लिए तमाम प्रशंसा पाने वाले एधी गुर्दे की गंभीर बीमारी के कारण कुछ वक्त से बीमार चल रहे हैं।
‘एधी चाइल्ड केयर सेन्टर’ का भी दौरा करने के बाद वीना मलिक ने संवाददाताओं से कहा, मैंने उन्हें अपना गुर्दा दान करने की पेशकश की क्योंकि मुझे लगता है कि हमें रास्ता दिखाने के लिए पाकिस्तान को ऐसे और नेताओं और लोगों की जरूरत है। वह हम सभी के लिए प्रकाश पुंज हैं। एधी ने पूरी विनम्रता से वीणा मलिक की पेशकश ठुकरा दी है।
(एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.