जब मैं 7 साल की थी तभी रेप का शिकार हो गई : केटी प्राइस

मॉडल केटी प्राइस ने खुलासा किया है कि जब वे महज सात साल की थीं तब एक अज्ञात व्यक्ति ने उनका यौन शोषण किया था। एक मैगजीन की खबर के अनुसार, केटी ने हाल ही यह खुलासा फ्यूबर रेडियो कार्यक्रम के दौरान किया। रेडियो कार्यक्रम के दौरान उन्होंने बताया कि सात साल की उम्र में जब वे बाग में खेल रही थीं तब एक अनजान शख्स ने उनका यौन शोषण किया था।

जब मैं 7 साल की थी तभी रेप का शिकार हो गई : केटी प्राइस

लॉस एंजिलिस: मॉडल केटी प्राइस ने खुलासा किया है कि जब वे महज सात साल की थीं तब एक अज्ञात व्यक्ति ने उनका यौन शोषण किया था। एक मैगजीन की खबर के अनुसार, केटी ने हाल ही यह खुलासा फ्यूबर रेडियो कार्यक्रम के दौरान किया। रेडियो कार्यक्रम के दौरान उन्होंने बताया कि सात साल की उम्र में जब वे बाग में खेल रही थीं तब एक अनजान शख्स ने उनका यौन शोषण किया था।

चार बच्चों की मां केटी प्राइस ने बताया, ‘उस वक्त मैं सात साल की थी। मेरी मां आईसक्रीम लाने गई थीं और मैं खेल रही थी। मुझे आज भी उस व्यक्ति का चेहरा याद है। आप उसे कभी नहीं भूल पाएंगे।’ उन्होंने बताया, ‘जब मैं बेहद छोटी थी तब पुरूषों ने मेरा यौन उत्पीड़न किया। मैं इन परिस्थितियों से गुजरी हूं।’ जब उनसे यह पूछा गया कि इन यादों से उन्होंने कैसे छुटकारा पाया तब 36 वर्षीय ग्लैमर मॉडल ने कहा, ‘आपको अपना जीवन जीना ही होता है। मैं खुश हूं और अब मेरे बच्चे भी हैं। आप इसे भूल नहीं पाते, लेकिन इससे उबर जरूर जाते हैं।’

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.