फरीदाबाद में केजरीवाल को दिखाए गए काले झंडे

आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता अरविन्द केजरीवाल को आज सुबह हरियाणा के फरीदाबाद में रोड शो के दौरान कुछ लोगों ने काले झंडे दिखाए।

फरीदाबाद : आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता अरविन्द केजरीवाल को आज सुबह हरियाणा के फरीदाबाद में रोड शो के दौरान कुछ लोगों ने काले झंडे दिखाए। केजरीवाल ने फरीदाबाद लोकसभा सीट से अपनी पार्टी के प्रत्याशी पुरूषोत्तम डागर के साथ सेक्टर-37 मार्केट से अपने रोड शो की शुरूआत की। जब केजरीवाल अपने समर्थकों के साथ फरीदाबाद पहुंचे तो कुछ लोगों ने उन्हें काले झंडे दिखाए और AAP के खिलाफ नारेबाजी की। इन लोगों ने दावा किया कि वे किसी पार्टी से ताल्लुक नहीं रखते हैं।
AAP के एक समर्थक ने कहा, केजरीवाल को काले झंडे दिखाना इस देश में कोई नई बात नहीं है। विपक्षी दलों द्वारा हमेशा काले झंडे दिखाए जाते हैं। केजरीवाल एकमात्र ऐसे व्यक्ति हैं जो इस देश में काफी अच्छा शासन चला सकते हैं। दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री का रोड शो फरीदाबाद और गुड़गांव के कई हिस्सों से होकर गुजरेगा।
फरीदाबाद में केजरीवाल का रोड शो चंदावली, दयालपुर, छायंसा, मोहना, गुड़गांव और अलावलपुर जैसी जगहों से गुजरेगा और अंत में आज रात नूंह पहुंचेगा। रोड शो रविवार को दोपहर बाद गुड़गांव में प्रवेश करेगा, जहां से AAP के टिकट पर योगेंद्र यादव चुनाव लड़ रहे हैं। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.