मोदी के छात्रों को संबोधन पर कांग्रेस ने किया कटाक्ष
Advertisement
trendingNow1232504

मोदी के छात्रों को संबोधन पर कांग्रेस ने किया कटाक्ष

कांग्रेस ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर शिक्षक दिवस के मौके पर छात्रों को संबोधित किये जाने को लेकर कटाक्ष किया और कहा कि शिक्षकों को छात्रों को अपना व्यक्तित्व विकसित करने की इजाजत देनी चाहिए न न कि उन पर अपना व्यक्तित्व थोपें।

मोदी के छात्रों को संबोधन पर कांग्रेस ने किया कटाक्ष

नई दिल्ली : कांग्रेस ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर शिक्षक दिवस के मौके पर छात्रों को संबोधित किये जाने को लेकर कटाक्ष किया और कहा कि शिक्षकों को छात्रों को अपना व्यक्तित्व विकसित करने की इजाजत देनी चाहिए न न कि उन पर अपना व्यक्तित्व थोपें।

पार्टी प्रवक्ता सलमान खुर्शीद ने यहां संवाददाताओं से कहा कि शिक्षक दिवस के मौके पर प्रधानमंत्री द्वारा छात्रों को संबोधित किये जाने को लेकर कांग्रेस को कोई आपत्ति नहीं है लेकिन वह महसूस करती है कि इस अवसर का इस्तेमाल इस दिवस को शिक्षकों के लिए और ज्यादा विशेष बनाया जा सकता था।

खुर्शीद ने शिक्षक दिवस के मौके पर शिक्षकों और छात्रों को शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता कि शिक्षकों का निमित्त पर्याप्त ढंग से संबोधित हुआ है। ऐसे शिक्षक हैं जो बहुत ही कठिन स्थितियों में हैं। अगर शिक्षकों के लिए कुछ ठोस घोषित किया जाता तो उन तक पहुंचने का यह एक बेहतर अवसर हो सकता था।

गौरतलब है कि शिक्षक दिवस के मौके पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज देशभर के स्कूली बच्चों के साथ संवाद किया और वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए उनके सवालों के जवाब दिये।

 

 

Trending news