नवरोज़ पर राष्ट्रपति, उप-राष्ट्रपति और PM ने दी बधाई

राष्ट्रपति, उप-राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने पारसियो के नववर्ष ‘नवरोज़’ की पूर्व संध्या पर रविवार को देशवासियों को बधाई दी और सबके लिए खुशियों और खुशहाली की कामना की।

नई दिल्ली : राष्ट्रपति, उप-राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने पारसियो के नववर्ष ‘नवरोज़’ की पूर्व संध्या पर रविवार को देशवासियों को बधाई दी और सबके लिए खुशियों और खुशहाली की कामना की।

राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने नवरोज़ की बधाई देते हुए सभी देशवासियों के लिए खुशियों और खुशहाली की कामना करते हुए कहा, इस खुशी के अवसर पर मैं देश के सभी पारसियों को बधाई देता हूं।

उन्होंने कहा कि पारसी समुदाय ने देश के विकास में बहुत बड़ा योगदान किया है। उप-राष्ट्रपति हामिद अंसारी ने नवरोज़ की बधाई देते हुए कहा कि देश भर में उल्लास के साथ मनाया जाने वाला यह त्योहार हमारे देश की जीवंत मिश्रित संस्कृति और जनता की एकता का प्रतीक है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने नवरोज़ की बधाई देते हुए कहा, ‘नवरोज़ की बधाई। यह त्यौहार सभी के लिए खुशियां और खुशहाली लाए।’

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.