हदें पार कर रही हैं कांग्रेस नीत संप्रग सरकार : भाजपा

भाजपा ने प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और उनके मंत्रियों पर सीबीआई और अन्य केंद्रीय एजेंसियों को अपने हाल में दिए बयानों से हतोत्साहित करने का आरोप लगाते हुए आज कहा कि कांग्रेस नीत संप्रग सरकार अपनी हदें पार कर रही है।

हैदराबाद: भाजपा ने प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और उनके मंत्रियों पर सीबीआई और अन्य केंद्रीय एजेंसियों को अपने हाल में दिए बयानों से हतोत्साहित करने का आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस नीत संप्रग सरकार अपनी हदें पार कर रही है।
भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एम वेंकैया नायडु ने यहां संवाददाताओं से कहा कि सीबीआई के एक सम्मेलन में सोमवार को प्रधानमंत्री ने बयान दिया था कि सीबीआई नीति संबंधी निर्णयों पर सवाल नहीं उठा सकती और वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने सीबीआई और कैग को अपनी हदें पार नहीं करने को कहा था जो कि जांच एजेंसियों को सीधी चेतावनी है कि उन्हे सरकारी निर्णयों की जांच करते समय अधिक उत्साही नहीं होना चाहिए।
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री को सीबीआई सम्मेलन में सीबीआई को स्वायत्त बनाने के बारे में बात करनी चाहिए था न कि उन्हें और उनके सहकर्मियों को उसे हतोत्साहित करना चाहिए था। नायडु ने कहा कि सीबीआई या कैग अपनी हदें पार नहीं कर रहे बल्कि प्रधानमंत्री और उनके सहकर्मी अपनी सीमाओं का उल्लंघन कर रहे हैं। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.