हेलीकाप्टर हादसे में बाल-बाल बचे सुशील कुमार शिंदे

उत्तर प्रदेश के मेरठ में रविवार को केंद्रीय गृह मंत्री सुशील कुमार शिंदे का हेलीकाप्टर दुर्घटनाग्रस्त होने से बाल-बाल बच गया। हेलीकाप्टर के उतरते समय उसका एक पहिया जमीन में धंस गया।

मेरठ : उत्तर प्रदेश के मेरठ में रविवार को केंद्रीय गृह मंत्री सुशील कुमार शिंदे का हेलीकाप्टर दुर्घटनाग्रस्त होने से बाल-बाल बच गया। हेलीकाप्टर के उतरते समय उसका एक पहिया जमीन में धंस गया।
शिंदे आज सुबह वायुसेना के एक हेलीकाप्टर से मेरठ के परतापुर इलाके में स्थित रैपिड एक्शन फोर्स (आरएएफ) की 108वीं बटालियन के कार्यक्रम में शिरकत करने गए थे। उतरते समय हेलीकाप्टर का पिछला पहिया जमीन (हेलीपैड) में घंस गया और हेलीकप्टर एक तरफ झुक गया।
हादसे में हेलीकाप्टर दुर्घटनाग्रस्त होने से बाल-बाल बच गया। शिंदे और उनके साथ मौजूद अन्य लोगों को सुरक्षित उतार लिया गया। बाद में शिंदे सीधे कार्यक्रम स्थल के लिए रवाना हो गए। शिंदे यहां देश की पहली दंगा नियंत्रण अकादमी का उद्घाटन करने पहुंचे हैं। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.