कृपया अपने वोट का इस्तेमाल कीजिए: सचिन तेंदुलकर

देश के पूर्व क्रिकेटर मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने लोकसभा चुनावों के मद्देनजर एक अपील की है।

ज़ी मीडिया ब्यूरो/संजीव कुमार दुबे
कोलकता: देश के पूर्व क्रिकेटर मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने लोकसभा चुनावों के मद्देनजर एक अपील की है। सचिन चाहते हैं कि मताधिकार जैसे बड़े अधिकार का लोकतंत्र में सबको इस्तेमाल करना चाहिए।
राज्यसभा के वर्तमान सांसद सचिन ने देश के मतदाताओं से वोट देने की अपील की है। सचिन ने कहा है कि क्रिकेट में हर रन की गिनती होती है जो उस टीम के स्कोर में जुड़ता है ठीक उसी प्रकार आपका वोट चुनाव में जुड़ता है। इसलिए मतदान के अधिकार को नजरअंदाज मत कीजिए।
उन्होंने कहा है कि वोट देने की ताकत को समझिए और वोट डालिए। सचिन ने कहा है कि मुझे उम्मीद है कि आप चुनाव में वोट देने की भागीदारी निभाएंगे और अपने मत के अधिकार का प्रयोग करेंगे। सचिन तेंदुलकर गुरुवार को अपना 41वां जन्मदिन वोट डालकर मनाएंगे। सचिन वोट डालने के लिए दुबई से मुंबई पहुंच गए हैं।

गौर हो कि भारतीय क्रिकेट का वो मुस्कुराता चेहरा जिसे दुनिया सलाम करती है और मीडिया उसे गॉड ऑफ क्रिकेट कहता है, आज वो 41 साल के हो गए हैं। आज पूरा देश क्रिकेट के सरताज का जन्मदिन मना रहा है। मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर 24 अप्रैल, 1973 को महाराष्ट्र में पैदा हुए थे।
(एजेंसी इनपुट के साथ)

.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.