हेमा मालिनी के खिलाफ आचार संहिता उल्लंघन का एक और केस

भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी हेमामालिनी के विरुद्ध चुनाव आचार संहिता उल्लंघन में एक और मुकदमा दर्ज कराया गया है। इस प्रकार अब तक फिल्म अभिनेत्री के खिलाफ आचार संहिता संबंधी दो मामले दर्ज हो चुके हैं।

मथुरा : भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी हेमामालिनी के विरुद्ध चुनाव आचार संहिता उल्लंघन में एक और मुकदमा दर्ज कराया गया है। इस प्रकार अब तक फिल्म अभिनेत्री के खिलाफ आचार संहिता संबंधी दो मामले दर्ज हो चुके हैं।
इस बार यह मामला एक विद्यालय में सभा करने के लिए मिली अनुमति के विरुद्ध शिक्षण कार्य के दौरान सभा करना तथा उसमें स्कूली बच्चों को शामिल करने का है। अपर जिलाधिकारी (वित्त एवं राजस्व) धीरेन्द्र सिंह सचान ने बताया कि भाजपा प्रत्याशी को उक्त स्कूल में अवकाश के दौरान सभा करने की अनुमति दी गयी थी किंतु सभा की वीडियो रिकॉर्डिंग से स्पष्ट है कि उन्होंने शिक्षण कार्य के दौरान बच्चों की उपस्थिति में उक्त सभा की।
स्टैटिक मजिस्ट्रेट वीके राय की शिकायत पर थाना हाईवे में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.