मेरा कैच छोड़ना, मुंबई इंडियंस को भारी पड़ा: मलिंगा

मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा ने चार विकेट चटकाकर गेंद से शानदार प्रदर्शन किया लेकिन उन्हें लगता है कि वह कोलकाता नाइटराइडर्स से आईपीएल-7 के शुरुआती मुकाबले में मिली हार के लिए जिम्मेदार रहे।

अबुधाबी : मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा ने चार विकेट चटकाकर गेंद से शानदार प्रदर्शन किया लेकिन उन्हें लगता है कि वह कोलकाता नाइटराइडर्स से आईपीएल-7 के शुरुआती मुकाबले में मिली हार के लिए जिम्मेदार रहे।
मलिंगा ने कहा कि उनके द्वारा कैच छोड़ना गत चैम्पियन मुंबई को भारी पड़ गया। मुंबई को बुधवार रात यहां कोलकाता की टीम से 41 रन से हार का मुंह देखना पड़ा।
उन्होंने आईपीएल की अधिकारिक वेबसाइट पर साक्षात्कार में स्वीकार किया, ‘हमने पहले 10 ओवरों में सचमुच शानदार गेंदबाजी की, लेकिन इसके बाद हम पकड़ खो बैठे। हमने जाक कैलिस और मनीष पांडे को बड़ी भागीदारी निभाने दी। हमें मैच में जो चीज सबसे महंगी पड़ी, वह मेरे द्वारा कैलिस का कैच छोड़ना था क्योंकि तब वह 34 रन पर थे।’
मलिंगा ने 23 रन देकर चार विकेट हासिल किये और इस श्रीलंकाई खिलाड़ी ने कहा कि जहां तक उनकी गेंदबाजी का सवाल है, वह अच्छी मानसिक स्थिति में थे।
उन्होंने कहा, ‘मैंने अच्छी गेंदबाजी की और यह विकेट के लिहाज से भी अच्छी थी। लेकिन हम बतौर टीम हार गये, जो निराशाजनक है। लेकिन यह पहला मैच था और टीम को पूरा भरोसा है कि टूर्नामेंट के अगले मैचों में हम लय हासिल करेंगे। हम इस मैच को सीखने के अनुभव के तौर पर लेंगे और विभिन्न पहलुओं में सुधार करेंगे।’ (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.