बीसीसीआई से संबंध टूटने के लिए श्रीनिवासन जिम्मेदार: सुब्रत रॉय

सहारा इंडिया परिवार के प्रमुख सुब्रत रॉय ने शुक्रवार को कहा कि भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य प्रायोजक सम्बंधी करार की समाप्ति के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के मौजूदा प्रमुख एन. श्रीनिवासन जिम्मेदार हैं।

कोलकाता : सहारा इंडिया परिवार के प्रमुख सुब्रत रॉय ने शुक्रवार को कहा कि भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य प्रायोजक सम्बंधी करार की समाप्ति के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के मौजूदा प्रमुख एन. श्रीनिवासन जिम्मेदार हैं।
सुब्रत सहारा के मुताबिक श्रीनिवासन के कारण ही सहारा समूह और बीसीसीआई के सम्बंधों में खटास आई है जबकि उनसे पूर्व यह सम्बंध बेहद मधुर था।
सुब्रत ने कहा कि श्रीनिवासन से पहले हमारा और बीसीसीआई का सम्बंध मधुर था लेकिन वह कुछ अलग सोच के इंसान हैं। वह वादों का ख्याल नहीं रखते। वह काफी दंभी भी हैं। ऐसे में भला हम उनका दंभ क्यों सहें। सहारा समूह और बीसीसीआई की मुख्य प्रायोजक सम्बंधी करार दिसम्बर में समाप्तो हो रहा है। सुब्रत ने कहा कि वह इस करार के नवीकरण के पक्ष में नहीं हैं। बोर्ड के साथ खराब सम्बंधों के कारण ही समूह ने यह करार और पुणे फ्रेंचाइजी का मालिकाना हक त्यागा है।
सुब्रत ने यह कहते हुए श्रीनिवासन पर आक्रमण किया कि उनके दामाद और चेन्नई सुपर किंग्स के प्रमुख गुरुनाथ मयप्पन सट्टेबाजी और मैच फिक्सिंग मामलो में कथित तौर पर शामिल रहे हैं। बकौल सुब्रत, यह मामला उनकी टीम से जुड़ा था लेकिन कुछ नहीं हुआ। और किसी टीम का प्रमुख इस तरह की घटना में संलग्न होता तो उसे खत्म कर दिया जाता। इस मामले में तो कुछ नहीं हो रहा है। ऐसे में हम बीसीसीआई के साथ काम नहीं करना चाहते। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.