आम आदमी पार्टी का गुब्बारा फूटा: शीला दीक्षित

आम आदमी पार्टी पर ‘लोगों की भावनाओं को आहत’ करने का आरोप लगाते हुए दिल्ली की मुख्यमंत्री शीला दीक्षित ने शुक्रवार को कहा कि एक स्टिंग आपरेशन के चलते इस पार्टी का गुब्बारा फूट गया है। इस स्टिंग आपरेशन में इसके वरिष्ठ नेताओं को कथित तौर पर गैर कानूनी ढंग से धन लेते हुए दिखाया गया है।

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी पर ‘लोगों की भावनाओं को आहत’ करने का आरोप लगाते हुए दिल्ली की मुख्यमंत्री शीला दीक्षित ने शुक्रवार को कहा कि एक स्टिंग आपरेशन के चलते इस पार्टी का गुब्बारा फूट गया है। इस स्टिंग आपरेशन में इसके वरिष्ठ नेताओं को कथित तौर पर गैर कानूनी ढंग से धन लेते हुए दिखाया गया है।
शीला ने कहा कि जब आप गठित की गयी तो उसने लोगों की भावनाओं को छूने का प्रयास किया। उनकी बातें भी वहीं होती थी जो लोग सोचते थे। लेकिन अब ऐसा प्रतीत होता है कि वास्तव में खुद को प्रमाणपत्र दिया जा रहा था। आज उनका चेहरा पूरी तरह बदल गया है। उन्होंने स्वीकार कि पार्टी ने लोगों को प्रभावित किया था। लेकिन उसका गुब्बारा अब फूट गया है।
मुख्यमंत्री ने यहां इंडियन वूमैन प्रेस कोर में परिसंवाद के दौरान कहा कि उन्होंने लोगों को इस तरह से प्रभावित किया कि लोगों ने यह सोचना शुरू कर दिया कि वे व्यवस्था के तरीकों, विचारों और रास्तों को वास्तव में बदल देंगे। लेकिन वे अब बेनकाब हो गए हैं। लिहाजा अब समय ही बताएगा कि आगे क्या होता है। उन्होंने इस बात को खारिज कर दिया कि आप चुनावी दंगल में गंभीर प्रतिद्वंद्वी है। उन्होंने कहा कि चुनाव में उनका असली मुकाबला भाजपा से है। मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा एक स्थापित पाार्टी है लिहाजा वह हमारी मुख्य प्रतिद्वंद्वी है। आम आदमी पार्टी, खैर उसके बारे में जितना कम कहा जाये, बेहतर है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.