केजरीवाल ने शीला को सार्वजनिक बहस का दिया आमंत्रण

आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली की मुख्यमंत्री शीला दीक्षित को औपचारिक रूप से सार्वजनिक बहस के लिए आमंत्रित किया जिसमें लोग भी हिस्सा लें और सीधे प्रश्न पूछ सकें।

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली की मुख्यमंत्री शीला दीक्षित को औपचारिक रूप से सार्वजनिक बहस के लिए आमंत्रित किया जिसमें लोग भी हिस्सा लें और सीधे प्रश्न पूछ सकें।
केजरीवाल ने कहा कि मुख्यमंत्री ने हालांकि पूर्व में सार्वजनिक बहस की उनकी पेशकश को ठुकरा दिया था, इसलिए कुछ संपादकों की सलाह पर उन्होंने शीला दीक्षित को औपचारिक रूप से आमंत्रित करने का निर्णय किया।
शीला दीक्षित को लिखे पत्र में केजरीवाल ने कहा कि मैं आपको यह पत्र लिख रहा हूं क्योंकि कुछ संपादकों ने मुझे सुझाव दिया है कि मैं आपको औपचारिक रूप से आमंत्रित कर सकूं। मैं आपको औपचारिक रूप से आमंत्रित कर रहा हूं और अगर आपको सही लगता है कि तब हम भाजपा की ओर से डा. हाषर्वर्धन को भी हिस्सा लेने के लिए बुला सकते हैं। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.