आम आदमी पार्टी ने ट्रांसपैरेंसी इंटरनेशनल से माफी मांगी

आम आदमी पार्टी (आप) ने अपने उस कदम के लिए ट्रांसपैरेंसी इंटरनेशनल से माफी मांगी है, जिसमें उसने संगठन की एक रिपोर्ट के हवाले से कहा कि आप के सत्ता में आने के बाद से दिल्ली में भ्रष्टाचार में गिरावट आई है। जबकि इस संस्था ने इस बात से इंकार किया है कि उसने इस तरह की कोई रिपोर्ट जारी की है।

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी (आप) ने अपने उस कदम के लिए ट्रांसपैरेंसी इंटरनेशनल से माफी मांगी है, जिसमें उसने संगठन की एक रिपोर्ट के हवाले से कहा कि आप के सत्ता में आने के बाद से दिल्ली में भ्रष्टाचार में गिरावट आई है। जबकि इस संस्था ने इस बात से इंकार किया है कि उसने इस तरह की कोई रिपोर्ट जारी की है।
आप द्वारा जारी एक बयान में कहा गया है कि पार्टी की नेता शाजिया इल्मी को यह रपट ट्रांसपैरेंसी इंटरनेशनल के किसी कर्मचारी से मिली थी और उन्होंने समझा कि यह संगठन द्वारा कराया गया कोई सर्वेक्षण है। बयान में कहा गया है कि उसके बाद हमें पता चला कि इस सर्वेक्षण का ट्रांसपैरेंसी इंटरनेशनल के साथ कोई संबंध नहीं है और शाजिया इल्मी के सूचना स्रोत को हटा दिया गया।
बयान में कहा गया है कि इस भूल का हमें खेद है। हम ट्रांसपैरेंसी इंटरनेशनल का बहुत सम्मान करते हैं और इस भूल के लिए माफी मांगते हैं कि इस विवाद के कारण संस्था का नुकसान हो सकता है। इल्मी और दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इस रपट का जिक्र किया था और कहा था कि दिल्ली में पार्टी के 49 दिनों के शासन काल में भ्रष्टाचार में गिरावट आई है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.