भाजपा सांसद ने कायम की मिसाल, बहू के पुनर्विवाह के लिए 100 करोड़ की संपत्ति कन्यादान में दी

भाजपा सांसद ने कायम की मिसाल, बहू के पुनर्विवाह के लिए 100 करोड़ की संपत्ति कन्यादान में दी

ज़ी मीडिया ब्यूरो

पोरबंदर : गुजरात के पोरबंदर से सांसद विट्ठल रादड़िया ने समाज के लिए एक मिसाल कायम की है। रादड़िया ने अपनी बहू का पुनर्विवाह कराया है और कन्यादान में उसे 100 करड़ो रुपए दिए हैं। विट्ठल के बेटे की मौत कुछ माह पहले हो गई थी। इसके बाद से विट्ठल चाहते थे कि उनकी बहू मनीषा की शादी दोबारा करा दी जाए।

रदाडिया ने अपने बेटे के दोस्त हार्दिक से बहू मनीषा की शादी करा दी और खुद पिता बनकर कन्यादान भी किया। उनके इस कदम की चारों तरफ प्रशंसा हो रही है।

रदाड़िया की इच्छा थी कि मनीषा की जिंदगी फिर से सज संवर सके। मनीषा की शादी शुक्रवार को राजकोट में विट्ठल के बेटे के दोस्त हार्दिक चोवाटिया हुई। यही नहीं बेटे के हिस्से आने वाली सारी संपत्ति का बाप की तरह कन्यादान भी कर दिया। अपनी बहू को कन्यादान के तौर पर 100 करोड़ रुपए की संपत्ति दी।

ज्ञात हो कि रहाडिया के बेटे कल्पेश की सात महीने पहले ह्रदय गति रुकने से मौत हो गई थी। कल्पेश के दो बच्चे भी हैं। विट्ठल रहाडिया लेउवा पटेल और किसानों के नेता हैं।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.