कांग्रेस, SP, BSP के चंगुल से मुक्त होने की जरूरत है: नरेंद्र मोदी

यूपी के आगरा में बीजेपी के पीएम पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को हुंकार भरी। चुनावी रैली में नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस, बीएसपी और समाजवादी पार्टी को आड़े हाथ लिया और कहा कि इन सबसे जनता को मुक्त होने की जरूरत है।

ज़ी मीडिया ब्यूरो
आगरा: यूपी के आगरा में बीजेपी के पीएम पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को हुंकार भरी। चुनावी रैली में नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस, बीएसपी और समाजवादी पार्टी को आड़े हाथ लिया और कहा कि इन सबसे जनता को मुक्त होने की जरूरत है। मोदी ने कहा कि बीजेपी वोट नहीं सिर्फ विकास की बात करती है।
नरेंद्र मोदी ने कहा कि समाजवादी पार्टी हमेशा से वोट बैंक की राजनीति करती आई है। उन्होंने कहा कि बीजेपी देश को नई ऊंचाईयों पर ले जा सकती है जबकि कांग्रेस का अहंकार इस वक्त सातवें आसमान पर हैं।
मोदी ने आरोप लगाया कि एक राज्य को दूसरे राज्य से लड़ाना कांग्रेस की आदत बन गई है। छोटी पार्टियां भी कांग्रेस के नक्शे कदम पर चलते हुए बांटने की राजनीति करने लगी है। कांग्रेस के पापों का ही परिणाम है कि बीएसपी और एसपी जैसी पार्टियों आईं।
उन्होंने कहा कि कहा कि बीजेपी लोगों को जोड़ने का काम कर रही है। पार्टी सिर्फ विकास की राजनीति करती है। अपने गुजरात मॉडल का हवाला देते हुए मोदी ने कहा कि देश का भी विकास बीजेपी ही कर सकती है।
मोदी ने यूपी सरकार और केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि दोनों के बीच में आगरा पीस रहा है। शहर में लोगों को पीने के लिए शुद्ध पानी तक नहीं है। मोदी ने कहा कि सरकार विकास की योजनाएं बनाने में असमर्थ है।