वसंत कुंज में चलती कार में सामूहिक बलात्कार

दक्षिण दिल्ली के वसंत कुंज इलाके में कल रात तीन लोगों ने चलती कार में कथित रूप से 36 साल की लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार किया। पुलिस के मुताबिक घटना कल रात करीब 10 बजे की है जब रंगपुरी पहाड़ी इलाके में रहने वाली महिला एक अस्पताल के पास स्टॉप पर बस का इंतजार कर रही थी।

नई दिल्ली : दक्षिण दिल्ली के वसंत कुंज इलाके में कल रात तीन लोगों ने चलती कार में कथित रूप से 36 साल की लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार किया। पुलिस के मुताबिक घटना कल रात करीब 10 बजे की है जब रंगपुरी पहाड़ी इलाके में रहने वाली महिला एक अस्पताल के पास स्टॉप पर बस का इंतजार कर रही थी।

महिला की शिकायत पर तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनके खिलाफ वसंत कुंज थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गयी है। तीनों कैब चालक हैं और उनकी पहचान जितेंद्र, जयभगवान और अजय  के तौर पर की गयी है।

पुलिस के मुताबिक महिला जब बस स्टॉप पर इंतजार कर रही थी तभी जितेंद्र और जयभगवान वहां पहुंचे और कार में महिला को अगवा कर लिया। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के मुताबिक, ‘महिला ने पुलिस को बताया कि दोनों ने उसे कुछ सुंघा दिया और वह बेहोश हो गयी। उसके बाद वे उसे नांगल देवात के पास किसी जंगली इलाके में ले गये और उसके साथ बलात्कार किया गया। फिर उन्होंने अपने दोस्त अजय को बुलाया और उसने भी दुष्कर्म किया।’ अधिकारी ने बताया कि घटना के बाद आरोपी पीड़ित महिला को अंधेरिया मोड़ इलाके के पास छोड़ गये और उसे धमकी भी दी कि किसी को घटना के बारे में बताया तो गंभीर नतीजे भुगतने होंगे। कार जयभगवान की थी।

पुलिस को कल रात करीब 12:45 बजे फोन आया और पुलिस दल मौके पर पहुंचा। अधिकारी ने बताया कि महिला की मेडिकल जांच में बलात्कार की पुष्टि हुई है। हालांकि अधिकारी ने दावा किया कि महिला के बयान में कुछ विरोधाभास हैं। पुलिस के मुताबिक आरोपियों का दावा है कि महिला कैब समझकर खुद कार में बैठी थी।   (एजेंसी)

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.