दिल्‍ली: किरण बेदी बीजेपी की सीएम पद का उम्मीदवार बनने को तैयार

भाजपा में शामिल हो सकने का संकेत देने के दूसरे दिन पूर्व आईपीएस अधिकारी और टीम अन्ना की सदस्य रहीं किरण बेदी ने बुधवार को संकेत दिया कि अगर उन्हें पेशकश की जाती है तो वह दिल्ली विधानसभा चुनाव में भगवा पार्टी की मुख्यमंत्री पद की उम्मीदवार बनने को तैयार हैं।

नई दिल्ली : भाजपा में शामिल हो सकने का संकेत देने के दूसरे दिन पूर्व आईपीएस अधिकारी और टीम अन्ना की सदस्य रहीं किरण बेदी ने बुधवार को संकेत दिया कि अगर उन्हें पेशकश की जाती है तो वह दिल्ली विधानसभा चुनाव में भगवा पार्टी की मुख्यमंत्री पद की उम्मीदवार बनने को तैयार हैं।
बेदी ने कहा कि अगर ऐसी पेशकश की जाती है तो मैं उसके लिए तैयार हूं। उनसे सवाल किया गया था कि दिल्ली में अगर नए सिरे से चुनाव होते हैं तो क्या वह भाजपा की ओर से मुख्यमंत्री पद की उम्मीदवार बनेंगी? पिछले साल दिसंबर में हुए दिल्ली विधानसभा के चुनाव में भाजपा ने हषर्वर्धन को मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार के रूप में पेश किया था।
हषर्वर्धन चूंकि अब लोकसभा चुनाव जीत गए हैं और अटकलें हैं कि दिल्ली के दोबारा होने वाले विधानसभा चुनाव में बेदी को भाजपा की ओर से मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बनाया जा सकता है। पिछले कुछ महीनों से मोदी की लगातार प्रशंसा करती आ रही बेदी ने कल संकेत दिया कि वह भाजपा में शामिल हो सकती हैं।
बेदी ने ट्वीट किया कि मैं भारतीय राजनीति सेवा में क्षमता के आधार पर प्रवेश करने की संभावना से अब इनकार नहीं करती। इस मामले में मैं अब कुछ लचीलेपन की ओर बढ़ रही हूं। मजबूत लोकपाल बनाने के आंदोलन में टीम अन्ना के कोर ग्रुप का हिस्सा रहीं बेदी इन दिनों प्रधानमंत्री नियुक्त नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व की खुल कर प्रशंसा करते हुए कह रही हैं कि वह देश को प्रभावशाली नेतृत्व प्रदान कर सकते हैं। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.