लालू की बेटी के आग्रह पर रामकृपाल यादव पिघले

पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से उम्मीदवार नहीं बनाए जाने से नाराज राजद के राज्यसभा सदस्य रामकृपाल यादव ने पार्टी सुप्रीमो लालू प्रसाद की पुत्री मीसा भारती के वहां से चुनाव लड़ने के आग्रह को स्वीकार करते हुए कहा है कि अगर लालू जी को यह स्वीकार है तो वे उन्हें सूचित करें।

पटना : पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से उम्मीदवार नहीं बनाए जाने से नाराज राजद के राज्यसभा सदस्य रामकृपाल यादव ने पार्टी सुप्रीमो लालू प्रसाद की पुत्री मीसा भारती के वहां से चुनाव लड़ने के आग्रह को स्वीकार करते हुए कहा है कि अगर लालू जी को यह स्वीकार है तो वे उन्हें सूचित करें।
आसन्न लोकसभा चुनाव के लिए लालू ने अपनी बडी पुत्री मीसा भारती को पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से कल उम्मीदवार घोषित किया है। पटना लोकसभा सीट का पूर्व में चार बार प्रतिनिधित्व कर चुके रामकृपाल पिछले लोकसभा चुनाव में जदयू उम्मीदवार रंजन यादव के हाथों पराजित हो गए थे।
राजद द्वारा टिकट नहीं दिए जाने से नाराज पार्टी के राष्ट्रीय प्रधानसचिव रामकृपाल जिसे मीसा चाचा कहकर पुकारती है। उन्हें मनाने दिल्ली स्थित उनके आवास पहुंची थीं पर उनके वहां मौजूद नहीं होने के कारण करीब पांच घंटे इंतजार के बाद भी रामकृपाल के अपने घर नहीं लौटने पर वह उनसे बिना मुलाकात हुए वापस लौट गयीं थी।रामकृपाल के घर से बिना उनसे मुलाकात हुई मीसा ने कहा था कि वह यह नहीं जानती कि रामकृपाल जी पाटलिपुत्र से चुनाव लडने के लिए इच्छुक हैं और अगर ऐसा है तो वह अपनी उम्मीदवारी वापस ले लेंगी। उन्होंने यह भी कहा कि रामकृपाल जी से मुलाकात या फोन पर बात करने के अपने प्रयास को आगे भी जारी रखेंगी तथा वे चाहेंगी कि वे वहां से चुनाव लड़े तथा वह उनके लिए प्रचार करेंगी। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.