फ्लैट से बरामद धन मेरा नहीं, भतीजे का : गिरिराज सिंह

अपने फ्लैट से करीब 1.14 करोड़ रुपए, 600 अमेरिकी डॉलर और आभूषण बरामद होने के बाद विवादों में आए भाजपा सांसद गिरिराज सिंह ने शनिवार को पुलिस के सामने अपना बयान दर्ज कराते हुए दावा किया कि बरामद किया गया धन उनके व्यापारी भतीजे का है।

फ्लैट से बरामद धन मेरा नहीं, भतीजे का : गिरिराज सिंह

पटना : अपने फ्लैट से करीब 1.14 करोड़ रुपए, 600 अमेरिकी डॉलर और आभूषण बरामद होने के बाद विवादों में आए भाजपा सांसद गिरिराज सिंह ने शनिवार को पुलिस के सामने अपना बयान दर्ज कराते हुए दावा किया कि बरामद किया गया धन उनके व्यापारी भतीजे का है।

गिरिराज के भतीजे राकेश सिंह नागपुर में रियल एस्टेट और मक्के का कारोबार करते हैं। नवादा लोकसभा सीट से भाजपा सांसद सिंह अपने भतीजे राकेश के साथ आज श्री कृष्ण पुरी पुलिस थाने गए और अपना बयान दर्ज कराया।

गिरिराज ने पुलिस थाने से बाहर आते वक्त संवाददाताओं को बताया, ‘धन मेरे भतीजे का है। मैंने सक्षम पुलिस अधिकारियों को यह बात बता दी है।’ अभी पटना के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) का अतिरिक्त प्रभार संभाल रहे पुलिस अधीक्षक (यातायात) राजीव मिश्रा ने पुलिस थाने के भीतर संवाददाताओं को बताया कि सांसद ने उन्हें बताया कि बरामद किया गया धन उनके भतीजे का है।

एसएसपी के अलावा सिटी एसपी आशीष भारती और थानाध्यक्ष ईश्वर दयाल भी पुलिस थाने में मौजूद थे। गिरिराज का बयान दर्ज करने की प्रक्रिया करीब आधे घंटे चली। मिश्रा ने बताया कि पुलिस ने सांसद के दावे के सत्यापन के लिए उनसे संबंधित दस्तावेज मांगे हैं।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.