नदी में पांच युवक बहे, ग्रामीणों ने चार को बचाया एक की मौत

मध्यप्रदेश के इन्दौर जिले में चोरल नदी में डूबने से एक युवक की मौत हो गयी, जबकि चार युवकों को ग्रामीणों ने बचा लिया। सिमरोल थाने के प्रभारी प्रदीप बक्षी ने बताया कि इंदौर के जूना रिसाला मोहल्ले के रहने वाले पांच युवक कल चोरल गांव के पास दरगाह पर गये थे। बाद में ये लोग चोरल नदी में नहाने चले गये। इनमें से किसी को भी तैरना नहीं आता था।

इंदौर: मध्यप्रदेश के इन्दौर जिले में चोरल नदी में डूबने से एक युवक की मौत हो गयी, जबकि चार युवकों को ग्रामीणों ने बचा लिया। सिमरोल थाने के प्रभारी प्रदीप बक्षी ने बताया कि इंदौर के जूना रिसाला मोहल्ले के रहने वाले पांच युवक कल चोरल गांव के पास दरगाह पर गये थे। बाद में ये लोग चोरल नदी में नहाने चले गये। इनमें से किसी को भी तैरना नहीं आता था।

उन्होंने बताया कि नहाने के दौरान युवक नदी में गहराई वाले स्थान पर चले गये। जब पांचों युवक डूबने लगे, तो उन्होंने मदद के लिये शोर मचाया। बक्षी ने बताया कि युवकों की आवाज सुनकर गांव के लोग नदी में कूद गये और चार युवकों को बचा लिया, लेकिन एक युवक की नदी में डूबने से मौत हो गयी। उन्होंने कहा कि मृतक की पहचान अजीम के रुप में की गयी है। उन्होंने कहा कि युवक का शव पोस्टमार्टम के लिये जिला अस्पताल भेजा गया है।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.