अमेरिका में गोलीबारी में तीन मरे, बंदूकधारी ने की खुदकुशी

साउथ कैरोलीना के अधिकारियों ने कहा है कि एक बंदूकधारी ने दो सुरक्षाकर्मियों और अपने सौतेले पिता की हत्या करने के बाद एक पुलिस अधिकारी को घायल कर दिया और फिर अपने सिर में गोली मार ली।

ग्रीनविले (अमेरिका) : साउथ कैरोलीना के अधिकारियों ने कहा है कि एक बंदूकधारी ने दो सुरक्षाकर्मियों और अपने सौतेले पिता की हत्या करने के बाद एक पुलिस अधिकारी को घायल कर दिया और फिर अपने सिर में गोली मार ली।

ग्रीनविले काउंटी के शेरिफ स्टीव लोफ्टिस ने बताया कि 23 वर्षीय इवान केसी बेनेट ने गुरूवार की रात सुरक्षाकर्मियों को गोली मारी लेकिन उसकी तत्काल पहचान या गिरफ्तारी नहीं हो सकी थी। ग्रीनविले के अंतरिम पुलिस प्रमुख माइक गैमब्रेल ने बताया कि बेनेट ने सोमवार को अपने सौतेले पिता को मार डाला और फिर ग्रीनविले काउंटी के कानून प्रवर्तन केंद्र की ओर चला गया। वहां उसने खुद को गोली मारने से पहले खिड़कियों पर गोलियां चलाईं और एक अधिकारी को भी गोली से घायल कर दिया।

पुलिस प्रमुख ने कहा कि जब बेनेट केंद्र पर पहुंचा तो उसके पास चाकू भी था। यह केंद्र ग्रीनिविले पुलिस विभाग और स्थानीय शेरिफ का कार्यालय है। गैमब्रेल ने कहा कि बेनेट ने अपने सौतेले पिता से झगड़ा होने के बाद उसे मार डाला।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.