पुणे वारियर्स की टीम में क्लार्क की जगह फिंच
Advertisement
trendingNow148371

पुणे वारियर्स की टीम में क्लार्क की जगह फिंच

पुणे वारियर्स ने इंडियन प्रीमियर लीग के छठे टूर्नामेंट के लिए माइकल क्लार्क के विकल्प के तौर पर आरोन फिंच के साथ करार किया है।

पुणे : पुणे वारियर्स ने इंडियन प्रीमियर लीग के छठे टूर्नामेंट के लिए माइकल क्लार्क के विकल्प के तौर पर आरोन फिंच के साथ करार किया है।
आस्ट्रेलियाई कप्तान क्लार्क पीठ में चोट के कारण आईपीएल के पूरे सत्र से बाहर हो गए हैं।
आस्ट्रेलिया के शीर्ष क्रम के बल्लेबाज फिंच ने ट्वीट के जरिये यह जानकारी दी और उनके भारत के लिए शनिवार को रवाना होने की उम्मीद है।
पुणे वारियर्स आईपीएल में फिंच की तीसरी टीम होगी। वह इससे पहले राजस्थान रायल्स और दिल्ली डेयरडेविल्स का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं।
दिल्ली डेयरडेविल्स ने पिछले साल नवंबर में फिंच को रिलीज कर दिया था और तीन फरवरी को हुई नीलामी में उन्हें किसी ने नहीं खरीदा। फिंच का आधार मूल्य दो लाख डॉलर था।
फिंच ने बिग बैश लीग में पिछले सत्र में मेलबर्न रेनेगेड्स का प्रतिनिधित्व किया और आठ मैचों में 66.40 की औसत से 332 रन बनाए जिसमें उनका उच्चतम स्कोर नाबाद 111 रन रहा।
वह हालांकि, आस्ट्रेलिया की ओर से श्रीलंका और वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में क्रमश: चार, सात और एक रन की पारी ही खेल पाए।
फिंच ने कुल मिलाकर 58 घरेलू टी20 मैचों में 36.14 की औसत से 1699 रन बनाए हैं जबकि इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 130.49 रहा। आगामी सत्र में वारियर्स की अगुआई एंजेलो मैथ्यूज करेंगे। (एजेंसी)

Trending news