शरद यादव से मिले प्रणब, जताया आभार

संप्रग के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवाद प्रणब मुखर्जी ने बुधवार को जदयू प्रमुख शरद यादव से उनके आवास पर मुलाकात कर उनके समर्थन के लिए धन्यवाद किया।

नई दिल्ली : संप्रग के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवाद प्रणब मुखर्जी ने बुधवार को जदयू प्रमुख शरद यादव से उनके आवास पर मुलाकात कर उनके समर्थन के लिए धन्यवाद किया। बंगाली धोती कुर्ता पहने प्रणब संसदीय कार्य मंत्री पवन कुमार बंसल और प्रधानमंत्री कार्यालय में राज्य मंत्री वी. नारायणसामी के साथ यहां यादव के आवास पर गए और वहां उनके साथ 20 मिनट मुलाकात की।
प्रणब ने जदयू के समर्थन के लिए यादव का धन्यवाद किया। यादव ने बैठक के बाद कहा कि प्रणबदा पार्टी द्वारा दिए गए समर्थन के लिए मुझसे मिलने आए थे। वह मुझे धन्यवाद कहने आये थे। इसके अलावा और कोई बात नहीं है। यादव से मुलाकात के बाद प्रणब ने मीडिया से बात नहीं की।
यादव ने कल ही प्रणब की उम्मीदवारी का प्रस्तावक बनने का ऐलान किया है। प्रणब ने कल शाम यादव से बात कर उनसे मिलने की इच्छा जताई थी। बैठक के दौरान यादव ने प्रणब से कहा कि यदि कांग्रेस पार्टी शुरुआत से ही गंभीर प्रयास करती तो आम सहमति बन सकती थी। यादव ने प्रणब से कहा कि उनकी कमी संसद में खलेगी। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.