रणबीर कपूर की ‘बेशरम’ के कुछ रोचक तथ्य

अभिनेता रणबीर कपूर की आगामी फिल्म ‘बेशर्म’ काफी चर्चा में है लेकिन इस फिल्म से जुड़ी कई रोचक बातें भी हैं जिसे शायद आप नहीं जानते। सबसे पहले आपको यह बता दें कि ‘बेशर्म’ नाम से 1978 में फिल्म बन चुकी है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और शर्मिला टैगोर ने काम किया था। 1978 में आई ‘बेशर्म’ फिल्म का निर्देशन जाने-माने हास्य अभिनेता देवेन वर्मा ने किया था। यह फिल्म हालांकि सुपर फ्लाप साबित हुई।

ज़ी मीडिया ब्यूरो
मुंबई : अभिनेता रणबीर कपूर की आगामी फिल्म ‘बेशरम’ काफी चर्चा में है लेकिन इस फिल्म से जुड़ी कई रोचक बातें भी हैं जिसे शायद आप नहीं जानते। सबसे पहले आपको यह बता दें कि ‘बेशर्म’ नाम से 1978 में फिल्म बन चुकी है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और शर्मिला टैगोर ने काम किया था। 1978 में आई ‘बेशरम’ फिल्म का निर्देशन जाने-माने हास्य अभिनेता देवेन वर्मा ने किया था। यह फिल्म हालांकि सुपर फ्लाप साबित हुई।
रणबीर की इस फिल्म का नाम पहले ‘कारनामा’ रखा गया था लेकिन फिल्म में रणबीर की भूमिका को देखते हुए इस फिल्म का नाम बदलकर ‘बेशरम’ कर दिया गया।
इस फिल्म का निर्माण वॉयकॉम 18 के बैनर तले होना था लेकिन फिल्म का बजट ज्यादा होने के चलते वॉयकॉम 18 ने अपने पैर पीछ खींच लिए। बाद में रिलायंस इस फिल्म से जुड़ा।
फिल्म में रणबीर के अपोजिट तापसी पन्नू का ऑडिशन लिया गया था लेकिन वह इस फिल्म के लिए उपलब्ध नहीं हो पाईं। इसके बाद यह भूमिका रणबीर की दोस्त पल्लवी शारदा को दी गई।
फिल्म ‘बेशरम’ के एक दृश्य में रणबीर को अपने पिता ऋषि कपूर के सामने अभद्र शब्दों का इस्तेमाल करना पड़ा। जबकि रीयल लाइफ में रणबीर अपने पिता से बातचीत करते समय काफी अनुशासित होते हैं।
‘बेशरम’ दो अक्टूबर (गांधी जयंती) बुधवार को रिलीज होने जा रही है। अब तक कोई भी फिल्म बुधवार को रिलीज नहीं हुई है। जबकि ‘जब तक हैं जान’ और ‘सन ऑफ सरदार’ मंगलवार (13 नवंबर 2012) को रिलीज हुई थीं।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.