Advertisement
photoDetails1hindi

Share Market Tips: इन द‍िग्‍गज शेयर में पैसा लगाया तो होगा फायदा! जान‍िए आज क्‍यों बढ़ेंगे ये स्‍टॉक?

भारतीय शेयर बाजार बुधवार को लगातार दूसरे द‍िन तेजी के साथ बंद हुए. फेडरल रिजर्व की तरफ से म‍िनट्स जारी होने के बाद अमेर‍िकी बाजार में मजबूती देखी गई. इसका असर गुरुवार को भारतीय शेयर बाजार में भी बने रहने की संभावना है.

1/6

गुरुवार को कीस्टोन रिएल्टर्स (Keystone Realtors), अडानी ट्रांसम‍िशन (Adani Transmission), इंटरग्‍लोब एव‍िएशन (InterGlobe Aviation), एचएफसीएल (HFCL), अपोलो टायर्स (Apollo Tyres) और स्‍टेट बैंक ऑफ इंड‍िया (SBI) के शेयर में तेजी आने की उम्‍मीद है.

2/6

कीस्टोन रिएल्टर्स (Keystone Realtors) के शेयर की मार्केट में आज ल‍िस्‍ट‍िंग होने की उम्‍मीद है. कंपनी के आईपीओ (IPO) ने अंतिम दिन में दोगुना सब्सक्रिप्शन हास‍िल क‍िया है. आईपीओ का प्राइस बैंड 514-541 रुपये प्रति शेयर तय क‍िया गया था.

3/6

सुप्रीम कोर्ट ने महाराष्‍ट्र विद्युत न‍ियामक आयोग की तरफ से अडानी इलेक्‍ट्र‍िस‍िटी मुंबई इंफ्रा ल‍िम‍िटेड को द‍िए गए 7 हजार करोड़ के ट्रांसम‍िशन कॉन्‍ट्रैक्‍ट को बरकरार रखा है. वहीं, अदालत ने टाटा पावर की याच‍िका को खार‍िज कर द‍िया है. ऐसे में अडानी ट्रांसम‍िशन के शेयर में गुरुवार को अच्‍छी बढ़त देखी जा सकती है.

4/6

इंड‍िगो ने बुधवार को इस्‍तांबुल होते हुए पुर्तगाल और स्‍व‍िटजरलैंड के ल‍िए हवाई सेवा शुरू की है. इंड‍िगो ने यह एयरलाइन तुर्की एयरलाइन के साथ क‍िए करार के तहत शुरू की है. बुधवार को भी इंड‍िगो के शेयर में करीब 4 प्रत‍िशत की तेजी देखी गई थी और यह बढ़कर 1,891.35 रुपये पर पहुंच गया था.

5/6

टेलीकॉम इक्‍यूपमेंट बनाने वाली कंपनी एचएफसीएल ल‍िम‍िटेड (HFCL Ltd.) फाइनेंश‍ियल ईयर 2024 से सीधे ग्राहकों को वाई-फाई एक्‍सेस प्‍वाइंट (Wi-Fi Access Point) राउटर बेचने की तैयारी कर रही है. राउटर का ड‍िजाइन और न‍िर्माण का काम मानेसर में होगा. इसके ल‍िए सरकार से भी मंजूरी म‍िल गई है. बुधवार को शेयर में दो प्रत‍िशत की तेजी रही.

6/6

अपोलो टायर्स (Apollo Tyres) ने बुधवार को टाइरोमर इंक (Tyromer Inc) के साथ करार की घोषणा की. इस करार के तहत नए टायरों के लिए टीडीपी (TDP) का उपयोग क‍िया जाएगा.

ट्रेन्डिंग फोटोज़