फिल्म 'सत्यमेव जयते' मेरे लिए टर्निंग पॉइंट साबित होगी: अमृता खानविलकर

अमृता का कहना है कि फिल्म 'राज़ी' से लेकर 'सत्यमेव जयते' का सफर देशभक्ति से भरा रहा.

फिल्म 'सत्यमेव जयते' मेरे लिए टर्निंग पॉइंट साबित होगी: अमृता खानविलकर
बॉलीवुड अभिनेत्री अमृता खानविलकर

मुंबई: फिल्म 'सत्यमेव जयते' में मनोज बाजपेई की पत्नी का किरदार निभा रही एक्ट्रेस अमृता खानविलकर ऊपर वाले का शुक्रिया अदा करते नहीं थकती हैं कि उनकी इस साल रिलीज हुई दोनों फिल्में देशभक्ति पर आधारित है. टेलीविजन, मराठी सिनेमा और अब बॉलीवुड में काम कर रही अमृता खानविलकर अपनी आने वाली फिल्म सत्यमेव जयते को लेकर काफी उत्साहित हैं. उनका मानना है कि यह फिल्म उनके बॉलीवुड करियर के लिए जरूर एक टर्निंग पॉइंट साबित होगी. 

आपको बता दें कि अमृता फिल्म 'राज़ी' में विकी कौशल की भाभी का किरदार निभाती हुई नजर आई थी. आलिया भट्ट, विकी कौशल कि यह फिल्म न सिर्फ लीड एक्टर्स बल्कि अमृता खानविलकर के लिए भी फायदेमंद साबित हुई. देश प्रेम ,देशभक्ति के ताने-बाने में बनी फिल्म राजी के बाद अमृता अब सत्यमेव जयते में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में देश में हो रही अनुचित घटनाओं के खिलाफ जो जंग चल रही है उस लड़ाई का हिस्सा अमृता भी होने वाली है. एक आम आदमी और पुलिस वालों के बीच की कहानी है सत्यमेव जयते. भ्रष्टाचार और महिलाओं के खिलाफ हो रहे अपराध के विषय पर बनी सत्यमेव जयते इस दौर की फिल्मों से अलग खड़ा करती है.

 

 

इसे  भी पढ़ें: 'सत्‍यमेव जयते' में जॉन अब्राहम का काम देख अब उन्‍हें डायरेक्‍ट करना चाहते हैं मनोज बाजपेई

अमृता ने बताया की फिल्म सत्यमेव जयते में मनोज बाजपेई की पत्नी सरिता का किरदार उन्होंने किया है. मनोज बाजपाई अपने आप में एक इंस्टीट्यूशन हैं और जॉन अब्राहम न सिर्फ बड़े पर्दे पर बल्कि रीयल लाइफ में भी लारजर दैन लाइफ कैरेक्टर हैं. मनोज बाजपेई के साथ सीन का जिक्र करते हुए अमृता कहती हैं कि मनोज जी हमेशा जितना गंभीर नजर आते हैं उतना रहते नहीं थे. मजाक करना उनका एक काम रहता था. हालांकि सीन के दौरान उनकी तरफ से काफी को-ऑपरेशन भी मिलता था.

15 अगस्त की तारीख इस बार उनके लिए खास है क्योंकि उनकी फिल्म सत्यमेव जयते रिलीज हो रही है. बचपन की यादों को याद करतीं अमृता बताती हैं कि मोतीचूर के लड्डू को मिस करती हैं जो कि स्कूल में मिला करते थे हालांकि अपनी ही रिलीज हुई फिल्म राज़ी का गाना गाते नहीं थकतीं- "ऐ वतन मेरे वतन आबाद रहे तू." इस फिल्म के शॉर्ट में भी अमृता खानविलकर आलिया भट्ट के साथ नजर आती हैं.

इसे भी पढ़ें: 'सत्यमेव जयते' में अशोक स्तंभ के अपमान पर शिकायत दर्ज, फिर मुश्किलों में फंसी फिल्म

अमृता का मानना है कि लीड रोल वह करना जरूर चाहती हैं लेकिन अच्छी फिल्मों में अच्छे किरदार करके भी वह खुश है जिससे उन्हें पहचान मिलती है. अगर किसी किरदार की चार लाइन उन्हें मिली है तो वह उसे बेहतरीन तरीके से करने में विश्वास रखती हैं. जहां एक ओर देश के स्वतंत्रता दिवस को कुछ ही वक्त बाकी रह गया है ऐसे में जॉन अब्राहम मनोज बाजपेई की फिल्म सत्यमेव जयते लोगों का कितना प्यार बटोर पाती है यह देखना होगा.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.