दिल्ली में दुकानदारों को दिया जाएगा ई-पास

पूरे देश को 21 दिनों के लिए लॉकडाउन किया जा चुका है. लेकिन इसे लेकर बहुत से लोग घबराए हुए दिखें, जिसे भारत सरकार साफ कर चुकी हैं कि राशन, मेडिसिन और सब्जियों की दुकाने खोली जाएगी. इसी बीच दिल्ली सरकार ने दैनिक जीवन से जुड़ी चीजे बेचने वाले दुकानदारों को ई-पास दे रही है जिसके जरिए वह दुकान खोल सकेंगे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 25, 2020, 05:07 PM IST
    • लॉकडाउन में घर में सामान जमा न करें
    • दिल्ली के सीएम ने लोगों से न घबराने की बात कहीं
    • दिल्ली में सभी दुकानदारों को दी जाएगी ई-पास
  दिल्ली में दुकानदारों को दिया जाएगा ई-पास

नई दिल्ली: कोरोना के चलते पूरे देश में 21 दिनों का लॉकडाउन कर दिया गया है यानी कि 14 अप्रैल तक लोगों को घर पर ही रहना है. लेकिन प्रधानमंत्री मोदी के इस एलान के बाद बहुत लोगों को परेशान देखा गया और राशन दुकानों के बाहर लाइन लगे देखा गया. जिसके बाद दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल लोगों के सामने आए.

 

कोरोना वायरस से देश में 11 वीं मृत्यु, तमिलनाडु में मौत का पहला केस

बता दें कि केजरीवाल ने साफ कर दिया है कि दिल्ली सरकार जो भी जरूरत की चीजों की दुकाने खोल रहे हैं उन्हें ई-पास दिया जाएगा. ताकि वह दुकान खोल सकें. 21 दिनों के इस लॉकडाउन में किसी तरह से घबराने की जरूरत नहीं है, दैनिकजीवन से जुड़ी चीजें मिलती रहेंगी. दरअसल पीएम की 21 दिनों की लॉकडाउन के बाद से लोग घरों के सामान को लेकर घबरा गए और राशन दुकाने के बाहर भारी भीड़ देखी गयी.

दिल्ली सीएम केजरीवाल ने ट्वीट कर दिल्ली पुलिस  कमिश्नर का नंबर जारी कर दिया है. नंबर है- 011-23469536. इसके साथ ही केजरीवाल ने यह भी कहा कि पुलिस से आ रही दिक्कत या किसी भी प्रकार की शिकायत को इस नंबर पर कॉल कर बता सकते हैं.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़