कोरोना वायरस: गांगुली, तेंदुलकर समेत खेल जगत के दिग्गजों के साथ पीएम मोदी ने की चर्चा

कोरोना वायरस का संकट लगातार बढ़ता जा रहा है. देश भर में इससे 56 लोग अपनी जान गवां चुके हैं और लगभग 2400 से ज्यादा लोग इस जानलेवा वायरस से संक्रमित हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 3, 2020, 12:30 PM IST
    • पीएम मोदी ने खेल के दिग्गजों से की चर्चा
    • कोरोना वायरस का संकट देश में तेजी से बढ़ रहा है
    • चर्चा में सचिन, गांगुली, कोहली और युवराज सिंह भी रहे शामिल
कोरोना वायरस: गांगुली, तेंदुलकर समेत खेल जगत के दिग्गजों के साथ पीएम मोदी ने की चर्चा

नई दिल्ली: पीएम मोदी कोरोना वायरस के प्रकोप के बीच खेल जगत के दिग्गजों से रूबरू हुए. उन्होंने बीसीसीआई के अध्यक्ष और पूर्व कप्तान सौरव गांगुली के साथ कोरोना से निपटने के विषय पर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये चर्चा की. इसमें महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर, वर्तमान कप्तान विराट कोहली, युवराज सिंह समेत कई खेलों के दिग्गज और श्रेष्ठ खिलाड़ी शामिल हुए.

खिलाड़ियों  संग पीएम मोदी की चर्चा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को देश के खेल जगत के लोगों से कोरोना वायरस के महासंकट पर संवाद किया. इस दौरान बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली, भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली, पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर समेत 40 खिलाड़ी अलग-अलग फील्ड से शामिल हुए. उल्लेखनीय है कि इससे पहले भी प्रधानमंत्री ने अलग-अलग क्षेत्र के लोगों से इस मसले पर संवाद किया है ताकि अधिक से अधिक लोगों तक इस मसले पर जागरुकता फैलाई जा सके.

बलीगी जमात के लोग नर्सों से कर रहे अश्लीलता, पुलिस ने दर्ज की FIR

प्रकाश की महाशक्ति से कोरोना के अंधकार को हराएं- पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, '5 अप्रैल यानी इस रविवार को रात नौ बजे लोग अपने घरों से बाहर आएं. घरों की लाइटें बंद करें और दरवाजे पर खड़े होकर दीया जलाएं, मोमबत्ती जलाएं या फिर कुछ भी प्रकाश जलाएं. इस शक्ति के जरिए हम ये संदेश देना चाहते हैं कि देशवासी एकजुट हैं.

लगातार बढ़ रहे हैं कोरोना के मामले

कोरोना वायरस का संकट देश में तेजी से बढ़ रहा है. पिछले दो से तीन दिनों में कोरोना वायरस के पॉजिटिव केस की संख्या में जबरदस्त उछाल आया है और ये आंकड़ा 2400 के पार चला गया है. कोरोना वायरस से लगातार लोगों के मरने की भी खबरें आ रही हैं. देश भर में तबलीगी जमात के मरकज में शामिल हुए तकरीबन 400 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हैं जो अन्य जगहों पर भी ये वायरस फैला रहे हैं.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़