रक्षामंत्री ने BRO प्रमुख से की मुलाकात, सीमा सड़क परियोजनाओं की समीक्षा की

BRO एलएसी पर लगातार सड़कों का जाल बिछाने का काम कर रहा है. रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने साउथ ब्लॉक में बीआरओ के प्रमुख और अन्य वरिष्ठ अधिकारियों के साथ मलाकात की.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 7, 2020, 05:19 PM IST
    • BRO एलएसी पर लगातार सड़कों का जाल बिछाने का काम कर रहा है
    • अभी हाल ही में बीआरओ (BRO) ने लेह में तीन नए पुलों का निर्माण किया है
रक्षामंत्री ने BRO प्रमुख से की मुलाकात, सीमा सड़क परियोजनाओं की समीक्षा की

नई दिल्लीः रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने मंगलवार को बॉर्डर रोड ऑर्गनाइजेशन के अधिकारियों से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने वास्तिक नियंत्रण रेखा और नियंत्रण रेखा (LOC) पर जारी सड़क परियोजनाओं की समीक्षा की. बैठक में BRO ने आश्वासन दिया कि सीमाओं पर सड़क निर्माण हर हाल में पूरा होगा. 

हाल ही में किया तीन नए पुलों का निर्माण
जानकारी के मुताबिक, BRO एलएसी पर लगातार सड़कों का जाल बिछाने का काम कर रहा है. रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने साउथ ब्लॉक में बीआरओ के प्रमुख और अन्य वरिष्ठ अधिकारियों के साथ मलाकात की. अभी हाल ही में बीआरओ (BRO) ने लेह में तीन नए पुलों का निर्माण किया है, जिसकी मदद से भारतीय सेना आसानी से टैंकों को एलएसी के पास तक ले जाने में सक्षम हो गई है. 

परियोजनाओं की दी जानकारी
बीआरओ के चीफ लेफ्टिनेंट जनरल हरपाल सिंह ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को चीन के साथ वास्तविक नियंत्रण रेखा (LAC) और पाकिस्तान के साथ नियंत्रण रेखा (LoC) पर चल रही सड़क निर्माण परियोजनाओं की जानकारी दी. रक्षा मंत्रालय के अधिकारी के मुताबिक यह ब्रीफिंग एक घंटे से अधिक समय तक चली. 

चीन पर अंतर्राष्ट्रीय शिकंजा, कठोर एक्शन लेने की तैयारी में अमेरिका

पुलवामा: आतंकियों से मुठभेड़, एक आतंकी ढेर और एक जवान को वीरगति

ट्रेंडिंग न्यूज़