केरल सोना तस्करी केस में दो और आरोपी पकड़े, मुख्य आरोपी सरीथ NIA की हिरासत में

विशेष NIA अदालत ने मामले के मुख्य आरोपी पीएस सरीथ को NIA की हिरासत में भेज दिया है. पुलिस ने बताया कि केरल पुलिस का जो अधिकारी घर से पास से बेहोशी की हालत में बरामद किया गया है. उसके हाथ में गहरे जख्म थे. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 17, 2020, 06:26 PM IST
    • केरल पुलिस का एक अधिकारी जो गुरुवार रात से लापता था अपने घर के पास बेहोशी हालत में पाया गया है
    • जयघोष के परिवार ने कहा है कि वह कुछ अज्ञात लोगों द्वारा धमकी दिए जाने के कारण वह असुरक्षित था साथ ही घबराया रहता था.
केरल सोना तस्करी केस में दो और आरोपी पकड़े, मुख्य आरोपी सरीथ NIA की हिरासत में

तिरुवनंतपुरमः केरल सोना तस्करी के मामले में गिरफ्तारियों का दौर अभी जारी है. मामले में शुक्रवार को दो और भी आरोपी गिरफ्तार किए हैं. इनकी पहचान अबुबकर और अब्दुल हमीद के तौर पर हुई है. दोनों ही गिरफ्तार शख्स मलप्पुरम जिले से हैं. वहीं यूएई वाणिज्य दूतावास से जुड़ा केरल पुलिस का एक अधिकारी जो गुरुवार रात से लापता था अपने घर के पास बेहोशी हालत में पाया गया है. 

सरीथ NIA की हिरासत में
इधर NIA  ने बताया है कि विशेष NIA अदालत ने मामले के मुख्य आरोपी पीएस सरीथ को NIA की हिरासत में भेज दिया है. पुलिस ने बताया कि केरल पुलिस का जो अधिकारी घर से पास से बेहोशी की हालत में बरामद किया गया है. उसके हाथ में गहरे जख्म थे. अधिकारी का नाम जयघोष है और पुलिस ने उसके कलाई काटकर आत्महत्या करने की आशंका जताई है. 

घबराया हुआ था अधिकारी जयघोष
जयघोष के परिवार ने कहा है कि वह कुछ अज्ञात लोगों द्वारा धमकी दिए जाने के कारण वह असुरक्षित था साथ ही घबराया रहता था. मुख्यमंत्री पिनराई विजयन के पूर्व प्रधान सचिव तथा सूचना एवं प्रौद्योगिकी (आइटी) विभाग के पूर्व सचिव एम. शिवशंकर को निलंबित किया जा चुका है. आरोपों की जांच के लिए राज्य के मुख्य सचिव डॉ. विश्वास मेहता की अध्यक्षता में गठित दो सदस्यीय समिति की रिपोर्ट के आधार पर यह कार्रवाई की गई है. 

NTPC मैनेजर ले रहा था रिश्वत, CBI ने रंगे हाथों कर लिया गिरफ्तार

मदरसे में चार साल तक नाबालिग से दुष्कर्म, पति ने दी हिम्मत तो अब दर्ज हुआ मुकदमा

ट्रेंडिंग न्यूज़