लोगों के सामने कुछ ऐसा काम कर रही थी महिला, देखकर बच्ची आई पास और लगा लिया गले; देखें Video
Advertisement
trendingNow11219064

लोगों के सामने कुछ ऐसा काम कर रही थी महिला, देखकर बच्ची आई पास और लगा लिया गले; देखें Video

Kids Video: इंटरनेट पर एक दिल छू लेने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें एक महिला किसी शादी में वायलिन बजा रही होती है और एक बच्ची उसे देखकर बेहद खुश हो जाती है. 

लोगों के सामने कुछ ऐसा काम कर रही थी महिला, देखकर बच्ची आई पास और लगा लिया गले; देखें Video

Viral Video: कभी-कभी कुछ बच्चे ऐसी हरकतें कर बैठते हैं, जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते. सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक महिला किसी शादी में वायलिन बजा रही होती है और एक बच्ची उसे देखकर बेहद खुश हो जाती है. उसकी प्रतिक्रिया देखकर लोग बेहद इमोशनल हो गए. बच्ची ने सभी के सामने उसे आकर गले लगा लिया. इस वीडियो को शेयर किए जाने के बाद से करीब 9000 लाइक्स और सैकड़ों व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो को ऑस्ट्रेलिया में सिडनी के एक वायलिन वादक और एंटरटेनर मेलिसा वोयियस द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किया गया था.

छोटी बच्ची ने दी दिल छू लेने वाली प्रतिक्रिया

इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो में यह देख सकते हैं कि मेलिसा वोयियस अपने पसंदीदा एविसी ट्रैक 'वेक मी अप' (Wake Me Up) में से एक का प्रदर्शन कर रही हैं. वह वायलिन बजा रही थीं और तभी उन्होंने एक नन्हीं बच्ची को अपनी तरफ निहारते हुए देखा. गाने की धुन सुनकर बच्ची बेहद इमोशनल हो जाती है और जैसे ही मेलिसा वायलिन बजाना बंद करती है तो दौड़कर उसकी तरफ आती है. वह बच्ची मेलिसा को गले लगा लेती है. वायलिन वादक ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, 'हम आपको मिलाने जा रहे हैं सबसे प्यारे छोटे दर्शक से.' वीडियो के आखिर में छोटी बच्ची मेलिसा के पास दौड़ती है और उसके परफॉर्मेंस से खुश होकर गले लगा लेती है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@violinbymel)

 

वीडियो देखने के बाद लोगों ने कहा कुछ ऐसा

छोटी सी क्लिप ने सोशल मीडिया (Social Media) पर मौजूद यूजर्स का दिल जीत लिया. इंटरनेट यूजर्स ने कमेंट सेक्शन को हार्ट इमोजी से भर दिया है. जबकि, एक यूजर ने वीडियो देखकर कहा, 'मैंने सबसे प्यारी चीजों में से एक देखी.' एक अन्य यूजर ने कहा, 'कितना सुंदर! उसने आपकी गर्मजोशी से भरी आत्मा को महसूस किया.' एक तीसरे यूजर ने कहा, 'आपकी परफॉर्मेंस ने उसकी छोटी आत्मा को छू लिया.' बच्चे दिल के साफ होते हैं और जिन चीजों से वे प्यार करते हैं, उनके प्रति उनकी प्रतिक्रिया देखने में दिल को छू लेने वाली होती है.

Trending news