Athar Aamir Khan: शादी के लिए अतहर आमिर के सामने महरीन काजी ने रखी थीं तीन शर्तें, तुरंत कर दी हां
Advertisement

Athar Aamir Khan: शादी के लिए अतहर आमिर के सामने महरीन काजी ने रखी थीं तीन शर्तें, तुरंत कर दी हां

Mehreen Qazi: वीडियो में अतहर एक 'इंगेजमेंट कॉन्ट्रैक्ट' पर साइन करते नजर आ रहे हैं. कॉन्ट्रैक्ट देखकर जब अतहर पूछते हैं कि क्या सच में इस पर साइन करना है तो वहां मौजूद लोग हंस पड़ते हैं.

Athar Aamir Khan: शादी के लिए अतहर आमिर के सामने महरीन काजी ने रखी थीं तीन शर्तें, तुरंत कर दी हां

Athar Aamir Khan and Mehreen Qazi: आखिरकार देश के चर्चित आईएएस अतहर आमिर खान अपनी मंगेतर डॉक्‍टर महरीन काजी संग शादी के बंधन में बंध गए हैं. यह शादी शनिवार को श्रीनगर में हुई है. फिलहाल तो सोशल मीडिया पर लोगों को उनकी शादी की तस्वीरों का इंतजार है लेकिन इसी बीच इस कपल का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें अतहर आमिर खान उन शर्तों पर साइन करते हुए नजर आ रहे हैं जिसे महरीन काजी ने उनके सामने शादी से पहले रखी थीं. 

अतहर इंगेजमेंट कॉन्ट्रैक्ट पर साइन कर रहे
दरअसल, अतहर आमिर खान और महरीन काजी का एक वीडियो वायरल हो रहा है.  इस वीडियो में अतहर एक 'इंगेजमेंट कॉन्ट्रैक्ट' पर साइन करते नजर आ रहे हैं. कॉन्ट्रैक्ट देखकर जब अतहर पूछते हैं कि क्या सच में इस पर साइन करना है तो वहां मौजूद लोग हंस पड़ते हैं. कपल की सगाई इसी साल जुलाई में हुई थी. तब उनकी कई तस्वीरें वायरल हुई थीं.

इंगेजमेंट कॉन्ट्रैक्ट पर तीन बातें लिखी गई थीं
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस इंगेजमेंट कॉन्ट्रैक्ट पर तीन बातें लिखी गई थीं. इसमें पहला था कि अतहर को हमेशा स्वीकार करना होगा कि महरीन हर बार सही हैं. दूसरा, उन्हें साल में 2-3 बार महरीन को विदेश घुमाने ले जाना होगा. जबकि तीसरा बिंदु महरीन जब जहां जो भी चाहे उसे खरीद कर अतहर देंगे. इन तीनों बिंदुओं पर वायरल वीडियो में अतहर साइन करते नजर आ रहे हैं. 

30 सितंबर को मेहंदी, एक अक्टूबर को शादी
अतहर आमिर और महरीन काजी ने एक दिन पहले एक अक्टूबर को श्रीनगर में शादी की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अतहर और महरीन काजी की शादी में फोटोग्राफी जुनैद रशीद ने की है. जुनैद श्रीनगर स्थित एक स्टूडियो के मालिक हैं. बताया जा रहा है कि 30 सितंबर को मेहंदी की रस्‍म हुई थी और अब एक अक्टूबर को दोनों की शादी हुई है. 

वेडिंग वेन्यू को दुल्‍हन की तरह सजाया गया
रिपोर्ट्स के मुताबिक पूरे वेडिंग वेन्यू को दुल्‍हन की तरह सजाया गया था. यहीं से महरीन काजी की तस्वीरें शादी के पहले सामने आई थीं. फोटोशूट करने वाले स्टूडियो के इंस्टाग्राम पेज से कुछ तस्वीरें और वीडियोज वायरल हुए हैं. फिलहाल शादी की तस्वीरों का इंतजार है. वहीं इससे पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से महरीन काजी की कई तस्वीरें भी शेयर की हैं.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news