अकाउंट में नहीं थे पैसे तो ATM मशीन से निकाले ढेर सारे पर्ची, उसे बेचकर शख्स ने पी चाय
Advertisement
trendingNow12119803

अकाउंट में नहीं थे पैसे तो ATM मशीन से निकाले ढेर सारे पर्ची, उसे बेचकर शख्स ने पी चाय

ATM Receipts: वायरल हुए एक वीडियो ने एक बार फिर इस खासियत को देखा जा सकता है, जिसमें बिना पैसे के चाय पीने के लिए दो लड़कों का अनोखा तरीका दिखाया गया है. इस वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया है और उन्हें हैरान और खुश कर दिया है.

 

अकाउंट में नहीं थे पैसे तो ATM मशीन से निकाले ढेर सारे पर्ची, उसे बेचकर शख्स ने पी चाय

Viral Video: भारत अपने जुगाड़ के लिए जाना जाता है. मतलब जरूरतों की चीजें न होते हुए भी रोजमर्रा की मुश्किलों को दूर निकालने के लिए चतुराई से बने तरीके. चाहे कचरे का दोबारा इस्तेमाल करना हो या घर के कामों के लिए अनोखे तरीके निकालना हो, भारतीय अपने जुगाड़ के लिए काफी मशहूर हैं. हाल ही में वायरल हुए एक वीडियो ने एक बार फिर इस खासियत को देखा जा सकता है, जिसमें बिना पैसे के चाय पीने के लिए दो लड़कों का अनोखा तरीका दिखाया गया है. इस वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया है और उन्हें हैरान और खुश कर दिया है.

एटीएम मशीन से निकाले ढेर सारे पर्चे

वायरल हो रहे वीडियो में दो लड़कों को चाय पीने के लिए एक चालाक जुगाड़ अपनाते हुए दिखाया गया है. एटीएम से पैसे निकालने की कोशिश में उनके बैंक अकाउंट खाली होने के बाद भी, वे हार नहीं मानते और कई खाली अकाउंट की पर्चियां इकट्ठा कर लेते हैं. फिर वे इन पर्चियों को एक साथ बांधकर कबाड़ की दुकान पर 20 रुपये में बेच देते हैं. सोशल मीडिया पर एक यूजर निकहंटर ने ये वीडियो शेयर किया है, जिसे अब तक 5 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में दो लड़के बैंक अकाउंट में बिना पैसे के भी चाय पीने के लिए जुगाड़ लगाते हैं.

 

 

वीडियो पर कई सारे लोगों ने दी प्रतिक्रिया

दो लड़के खाली अकाउंट की पर्चियां इकट्ठा करके उन्हें कबाड़ की दुकान पर बेच देते हैं. निकहंटर ने मजाकिया अंदाज में लिखा है कि ये जुगाड़ भारत में ही रहना चाहिए, क्यूंकि यही हमारी खासियत है. वीडियो को देखकर लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं और लड़कों की समझदारी की तारीफ कर रहे हैं. कुछ लोगों को लड़कों की समझदारी देखकर हैरानी हुई, तो कुछ को चाय जैसी छोटी चीज के लिए इतनी मेहनत करना मजेदार लगा. एक यूजर ने मज़ाक में कहा कि इतनी मेहनत तो एक चाय के लिए की है. इस पर निकहंटर ने भी हंसते हुए जवाब दिया, "वेल्ले लोग!"

TAGS

Trending news