ऑटोवाले ने गाड़ी के पीछे 'आशिकबाजों' के लिए लिखवाई ऐसी चीज, पढ़कर खौफ में आ गए लोग
Advertisement
trendingNow11897055

ऑटोवाले ने गाड़ी के पीछे 'आशिकबाजों' के लिए लिखवाई ऐसी चीज, पढ़कर खौफ में आ गए लोग

Auto Driver: चलिए आज हम आपको एक ऐसी तस्वीर दिखलाते हैं, जिसे पढ़कर आप हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. एक ऑटोरिक्शा वाले ने अपने ऑटो के पीछे प्यार का एक अनोखा संदेश लिखवाया.

 

ऑटोवाले ने गाड़ी के पीछे 'आशिकबाजों' के लिए लिखवाई ऐसी चीज, पढ़कर खौफ में आ गए लोग

Auto Driver: ट्रकों, लॉरियों या ऑटो पर लिखे संदेश काफी आम हैं, और उनमें से कुछ वन-लाइनर वाले पंच लाइनें भी होते हैं जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देती हैं. कई ऑटो ड्राइवर भी अपनी गाड़ियों पर पंच लाइन लिखवाए होते हैं. चलिए आज हम आपको एक ऐसी तस्वीर दिखलाते हैं, जिसे पढ़कर आप हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. एक ऑटोरिक्शा वाले ने अपने ऑटो के पीछे प्यार का एक अनोखा संदेश लिखवाया. एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर शेयर की गई वाहन की एक तस्वीर ने नेटिजन्स को हसंने पर मजबूर कर दिया. 

ऑटो वाले ने गाड़ी के पीछे लिखवाई ऐसी चीज

एक्स यूजर समर हलारनकर ने ऑटो की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, "वास्तव में, बैंगलोर के ऑटो चालक और उनकी दार्शनिक सोच." तस्वीर गाड़ी के पिछले हिस्से को दिखाती है जिस पर एक संदेश लिखा हुआ है. इसमें लिखा है, "प्यार जैसे 'पार्क' में टहलने जैसा, जुरासिक पार्क." जुरासिक पार्क शब्द को छोड़कर पूरा मैसेज सफेद रंग में लिखा गया है. उन शब्दों को चमकीले लाल रंग में हाइलाइट किया गया है. मैसेज साई-फाई फिल्म सीरीज जुरासिक पार्क का संदर्भ देता है. इस फिल्म में खतरनाक जंगल में कई जगह डायनासोर का सामना होता है. 

 

 

वीडियो पर लोगों ने दिए कुछ ऐसे रिएक्शन

पोस्ट को एक दिन पहले शेयर किया गया था. तब से, इसे 87,000 से अधिक बार देखा जा चुका है. ट्वीट को लगभग 1,600 लाइक्स भी मिले. लोगों ने पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए तरह-तरह के कमेंट शेयर किए. चलिए जानते हैं कि ऑटो से जुड़े इस मजेदार ट्वीट पर एक्स यूजर्स ने क्या प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने लिखा, “बेंगलुरु ऑटो स्लोगन को अपनी खुद की एक प्रदर्शनी की जरूरत है. मैं देखने के लिए पैसे दूंगा!” एक अन्य एक्स यूजर ने लिखा,"मैंने इसे कुछ हफ्ते पहले देखा था!" इस तस्वीर के साथ एक और ने लिखा, 'प्यार जुरासिक पार्क हैय' चौथे ने पोस्ट लिखा, “हैरान कर देने वाला कोट है.”

Trending news