सड़क किनारे जिस एक्टर का गाना गा रहा था शख्स, अचानक वही HERO आ पहुंचा तो रह गया दंग; देखें फिर क्या हुआ
topStories1hindi1470997

सड़क किनारे जिस एक्टर का गाना गा रहा था शख्स, अचानक वही HERO आ पहुंचा तो रह गया दंग; देखें फिर क्या हुआ

Delhi Street Singer Video: दिल्ली के एक गिटारिस्ट के लिए यह सपना सच होने जैसा था, जब उसे नई दिल्ली में जनपथ के सड़क किनारे बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khuranna) के साथ गाने का मौका मिला.

 

सड़क किनारे जिस एक्टर का गाना गा रहा था शख्स, अचानक वही HERO आ पहुंचा तो रह गया दंग; देखें फिर क्या हुआ

Ayushmann Khurrana Singing With Delhi Street Singer: दिल्ली के एक गिटारिस्ट के लिए यह सपना सच होने जैसा था, जब उसे नई दिल्ली में जनपथ के सड़क किनारे बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khuranna) के साथ गाने का मौका मिला. कुछ दिन पहले शिवम नाम के इस गिटारिस्ट ने आयुष्मान खुराना का ब्लॉकबस्टर सॉन्ग 'पानी दा रंग...' को गाकर अपना सिंगिंग वीडियो अपलोड किया था और साथ में एक्टर को भी टैग किया था. एक्टर आयुष्मान ने उनकी पोस्ट देखकर वादा किया कि वह उनसे मिलेंगे. अपना वादा निभाते हुए अभिनेता ने बीते बुधवार को शिवम नाम के स्ट्रीट सिंगर के साथ अचानक जैम सेशन में शामिल होकर लोगों को चौंका दिया.

जनपथ पर अचानक दिखाई दिए आयुष्मान खुराना

इंस्टाग्राम पर @guitar_boy_shivam द्वारा साझा किए गए वीडियो में सिंगर को जनपथ मार्केट में परफॉर्मेंस करते हुए देखा जा सकता है. कुछ ही सेकंड बाद आयुष्मान खुराना चलते हुए आए और फिर शिवम के साथ बगल में ही खड़े हो गए. जैसे ही गिटारिस्ट शिवम ने उन्हें देखा तो वह खुश हो गया और अपनी सिंगिंग को कन्टीन्यू रखा. सड़क किनारे मौजूद दर्जनों लोगों ने भीड़ लगा दिया. आयुष्मान खुराना ने गिटारिस्ट के साथ 'पानी दा रंग' और 'जेहदा नशा' पर शानदार गाने गाए. एक्टर को दिल्ली की सड़कों पर लाइव परफॉर्म करते हुए सुनकर लोगों की भीड़ वहां जमा होने लगी. उनमें से कई अपने मोबाइल फोन पर परफॉर्मेंस को रिकॉर्ड करने लगे.

 

 

सिंगर के साथ सुर में सुर मिलाया तो लोगों ने दिए रिएक्शन

सिंगर ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'धन्यवाद आयुष्मान अपना वादा रखने के लिए. पानी दा रंग-जेहदा नशा सॉन्ग'. यह वीडियो एक्टर आयुष्मान खुराना की हाल ही रिलीज हुई फिल्म 'एन एक्शन हीरो' के प्रचार के दौरान नई दिल्ली ट्रिप की है. एक्टर ने भी शिवम के पोस्ट का जवाब देते हुए कहा, 'शिवम मेरा गाना गाने के लिए शुक्रिया! ढेर सारा प्यार.' वीडियो देखने के लिए लोग बिल्कुल रोमांचित थे. सोशल मीडिया यूजर्स एक्टर आयुष्मान के डाउन-टू-अर्थ रवैये से चकित थे और गिटारिस्ट को अपने सपने को पूरा करने के लिए बधाई भी दी. एक यूजर ने लिखा, 'आयुष्मान बहुत अच्छे हैं! तुम बहुत लकी हो शिवम!.'

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news