शादी के स्टेज पर बैचलर पार्टी! दूल्हे से लिपट गई लेडी सिंगर, देखिए फिर दुल्हन ने क्या किया
Advertisement
trendingNow11845910

शादी के स्टेज पर बैचलर पार्टी! दूल्हे से लिपट गई लेडी सिंगर, देखिए फिर दुल्हन ने क्या किया

Bachelor Party: क्या आपने कभी किसी को शादी के दिन बैचलर पार्टी का आनंद लेते देखा या सुना है? अगर नहीं तो यहां हम आपके लिए एक वीडियो लेकर आए हैं जो एक ऐसा ही उदाहरण दिखाता है जिसमें दूल्हे को अपनी शादी के स्टेज पर बैचलर पार्टी का मजा लेते देखा जा सकता है.

 

शादी के स्टेज पर बैचलर पार्टी! दूल्हे से लिपट गई लेडी सिंगर, देखिए फिर दुल्हन ने क्या किया

Bachelor Party: बैचलर पार्टियां शादी करने वाले लोगों के लिए बेहतरीन पल पेश करती हैं. उन्हें अपने करीबी दोस्तों के साथ मिलने-जुलने और अपने सिंगल लाइफ को अलविदा कहने के पल का जश्न मनाने का मौका मिलता है. लोग अपने चुने हुए साथी के साथ जीवन का एक नया अध्याय शुरू करने से पहले उत्सव को आनंदमय बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं. बैचलर पार्टी को आजादी की आखिरी रात कहा जाता है और जश्न की व्यवस्था बजट पर निर्भर करती है. ज्यादातर बैचलर पार्टी ड्रिंक्स, म्यूजिक और डांस के बारे में होती हैं. लोग पार्टी के लिए सिंगर और डांसर्स की भी व्यवस्था करते हैं.

स्टेज पर दूल्हे संग अचानक नाचने लगी लड़की

क्या आपने कभी किसी को शादी के दिन बैचलर पार्टी का आनंद लेते देखा या सुना है? अगर नहीं तो यहां हम आपके लिए एक वीडियो लेकर आए हैं जो एक ऐसा ही उदाहरण दिखाता है जिसमें दूल्हे को अपनी शादी के स्टेज पर बैचलर पार्टी का मजा लेते देखा जा सकता है. वीडियो में दूल्हा-दुल्हन को शादी के स्टेज पर कुर्सी पर बैठे देखा जा सकता है. इसी बीच एक लड़की हाथ में माइक लेकर स्टेज पर आती है. ऐसा लग रहा है कि वह नवविवाहित जोड़े के लिए गाना गा रही हैं. अचानक, लड़की डांस करना शुरू कर देती है और अपने परफॉर्मेंस के दौरान फर्श पर लोटने लगती है. परफॉर्मेस को देखते समय शादी करने वाले कपल्स को शरमाते हुए देखा जा सकता है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Do watch my stories (@chutiyapa_begins_from_here)

 

वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल

इसके बाद लड़की अचानक दूल्हे के पास जाती है और दूल्हे को छूने लगती है. दुल्हन झेंप जाती है और अपना चेहरा फूलों के गुलदस्ते से ढक लेती है. इसके बाद लड़की दूल्हे को खींच लेती है और उसके साथ डांस करने लगती है. हैरानी की बात यह है कि वह गाना गाते हुए दूल्हे से चिपक जाती है. कुछ पल बाद, दूल्हा-दुल्हन के पास जाता है. हालांकि, दुल्हन नाराज होने की बजाय इस पल का आनंद लेती नजर आ रही है. लेकिन, हंसते-हंसते वह दूल्हे को गुलदस्ते से पीट भी देती है. इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इस बीच, लोगों ने कमेंट बॉक्स में मजेदार रिएक्शन दिए. 

Trending news