नाई की दुकान जाने से पहले देख लें ये Viral Video, वरना कहीं आपके साथ न हो जाए ऐसा हाल
Advertisement
trendingNow11357657

नाई की दुकान जाने से पहले देख लें ये Viral Video, वरना कहीं आपके साथ न हो जाए ऐसा हाल

Barber Shop Video: जैसे ही नाई ने शैम्पू लगाकर बाल साफ करने लगा तो दुकान में पीछे बैठे लोग हैरान रह गए. नाई जब बाल को क्लीन कर रहा था तो जोर-जोर से सिर पर मारना शुरू कर दिया.

 

नाई की दुकान जाने से पहले देख लें ये Viral Video, वरना कहीं आपके साथ न हो जाए ऐसा हाल

Saloon Funny Video: हफ्ते-दो हफ्ते में आप ग्रूमिंग के लिए नाई की दुकान पर जाकर हजामत जरूर करवाते होंगे. हालांकि, आज के समय में लोग अच्छे से अच्छे हेयर ड्रेसर के यहां जाना पसंद करते हैं, लेकिन ज्यादातर ऐसे लोग हैं जो अपने इलाके के लोकल नाई से ही बाल कटवाना पसंद करते हैं. जब भी हेयर ड्रेसिंग के लिए जाते हैं तो यह जरूर सोचना पड़ता है कि आखिर वह इस बार किस तरह से कटिंग करवाएंगे. जैसे ही नाई के दुकान पर पहुंचते हैं तो कुछ लोग कटिंग करवा रहे होते हैं और जबकि कई लोग अपनी बारी का इंतजार करते रहते हैं, लेकिन वह इन बातों को जरूर ध्यान में रखते हैं कि आखिर कौन सा नाई बढ़िया तरीके से काट रहा है. अगर किसी नाई को देखकर अटपटा लगा तो उससे हेटिंग कटवाने से कोसों दूर भागते हैं.

नाई की दुकान पर जाकर फंस गए लोग

जी हां, कुछ ऐसा ही सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले एक वीडियो में देखने को मिला, जब एक शख्स नाई के दुकान पर जाकर अपनी ग्रूमिंग करवा रहा था. हेयर कटिंग से पहले एक शख्स ने अपने बालों में शैम्पू करवाने के लिए कहा. जैसे ही नाई ने शैम्पू लगाकर बाल साफ करने लगा तो दुकान में पीछे बैठे लोग हैरान रह गए. नाई जब बाल को क्लीन कर रहा था तो जोर-जोर से सिर पर मारना शुरू कर दिया. यह देखकर पीछे बैठे लोगों की हालत खराब हो गई और सभी धड़ाधड़ दुकान से बाहर भागने लगे. एक शख्स तो बाहर ही नहीं निकल पाया था और नाई ने उसके पैर पकड़कर अंदर दुकान में घसीट लिया.

 

 

हेयर ड्रेसर के तरीके को देखकर लोगों के उड़े होश

शख्स को दुकान के अंदर घसीटने के बाद नाई दरवाजे को अंदर से बंद कर लिया, जबकि अंदर फंसा हुआ शख्स घुटने के बल हाथ जोड़कर विनती कर रहा है कि उसे जाने दें, उसे बाल नहीं कटवाना. हालांकि, नाई ने एक न सुनी. कुछ ही सेकेंड का यह वीडियो इंटरनेट पर धूम मचा चुका है. हर कोई देखकर जमकर हंसी-ठिठोली कर रहा है. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को  comedy_videos443 नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. इसे करीब 8 हजार लोगों ने लाइक किया और तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दी. एक यूजर ने वीडियो देख कर लिखा, 'मैं इस तरह से मार खाने का और इंतजार नहीं कर सकता और तुरंत दुकान से भाग जाना चाहता हूं.'

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news