Bikini पहनकर झरने के नीचे खड़ी लड़की..पोज बनाना सिखा रहा टूर गाइड, वायरल हुआ मजेदार वीडियो
Advertisement
trendingNow11653852

Bikini पहनकर झरने के नीचे खड़ी लड़की..पोज बनाना सिखा रहा टूर गाइड, वायरल हुआ मजेदार वीडियो

Waterfall: इस घटना का वीडियो जैसे ही वायरल हुआ, लोग टूर गाइड बने इस लड़के की मौज लेने लगे. यह वीडियो वाकई में बहुत शानदार है भी, क्योंकि सामने झरने के नीचे लड़की और कपल पोज देते नजर आ रहे हैं जबकि सामने वह खड़ा होकर उन्हें किसी डायरेक्टर की तरह निर्देश देते हुए नजर आ रहा है.

Bikini पहनकर झरने के नीचे खड़ी लड़की..पोज बनाना सिखा रहा टूर गाइड, वायरल हुआ मजेदार वीडियो

Bikini Girl: जब लोग कहीं बाहर घूमने जाते हैं तो वह टूर गाइड की मदद ले लेते हैं. वे ऐसा इसलिए करते हैं ताकि उन्हें जगहों को एक्सप्लोर करने में मदद मिल सके. कई बार टूर गाइड भी अपने फनी अंदाज के चलते चर्चा में आ जाते हैं. कुछ ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसमें एक लड़की झरने के नीचे तस्वीरें खिंचवा रही थी और सामने खड़ा टूर गाइड लड़की को निर्देश देता नजर आ रहा है.

सामने खड़ा टूर गाइड
दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह मामला इंडोनेशिया के बाली का है. इसका वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. वीडियो में दिख रहा है कि एक शानदार झरने के नीचे एक लड़की खड़ी नजर आ रही है. यह लड़की बिकनी में दिख रही है और तस्वीर के लिए पोज बना रही है. लेकिन उस लड़की के सामने खड़ा टूर गाइड बता रहा है कि वह कैसे पोज बनाए.

बिकनी गर्ल के साथ पार्टनर भी
उस टूर गाइड ने पहले लड़की को पोज बनाने के लिए सुझाव दिया और फिर वीडियो के दूसरे हिस्से में दिख रहा है कि बिकनी गर्ल के साथ उसका पार्टनर भी आ जाता है. इसके बाद फिर दोनों कपल मिलकर फोटो खिंचाने लगते हैं. इसी बीच टूर गाइड उन दोनों को फिर से फोटो खिंचवाने के लिए एक पोज का सुझाव देता है. वे दोनों उसी तरह पोज देते नजर आ रहे हैं.

यह वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, लोग इस पर जमकर कमेंट करने लगे. एक यूजर ने लिखा कि इस वीडियो में यह टूर गाइड ही मुख्य किरदार लग रहा है. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि मैं अगर कहीं घूमने जाऊंगा तो इसी टूर गाइड को अपने साथ ले जाऊंगा. फिलहाल वीडियो को लोग खूब शेयर कर रहे हैं.

 

 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news