Crackers On Car: लड़के ने कार पर बिछा दिए एक लाख पटाखे, और फिर लगा दी आग
Advertisement
trendingNow11407167

Crackers On Car: लड़के ने कार पर बिछा दिए एक लाख पटाखे, और फिर लगा दी आग

Fire Crackers: इस वीडियो की खास बात यह है कि लड़के ने अपने दोस्तों की मदद से ही इसे बनाया है. हालांकि पटाखों के जलने के बाद कार की हालत काफी बुरी हो गई और कार की बॉडी एकदम ध्वस्त हो गई. इस लड़के ने पिछले दिनों भी पटाखे फोड़ने को लेकर एक और वीडियो बनाया था.

Crackers On Car: लड़के ने कार पर बिछा दिए एक लाख पटाखे, और फिर लगा दी आग

Diwali Patakha On Car By Youtuber: फेस्टिव सीजन का दौर शुरू है और पूरे देश में दिवाली की तैयारियों की धूम मची हुई है. पटाखों और अन्य धूम धड़ाकों की चर्चा शुरू है. इसी बीच राजस्थान के एक लड़के के ताबड़तोड़ वीडियोज सामने आ रहे हैं जिसमें वह अजीबोगरीब कारनामें कर रहा है. हाल ही में उसका एक और वीडियो सामने आया है जिसमें वह एक कार पर एक लाख पटाखे फोड़ दिए. 

एक बार में फोड़ दिए एक लाख पटाखे
दरअसल, यह घटना राजस्थान की है. अमित शर्मा नामक यूट्यूबर ने यह कारनामा किया है. हालांकि इसके बाद वे कई सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर भी आ गए लेकिन कुछ लोग इस वीडियो को शेयर भी कर रहे हैं. उन्होंने इस वीडियो को यूट्यूब पर अपलोड किया है. इसमें दिख रहा है कि इस लड़के ने अपने कुछ दोस्तों की मदद से यह कारनामा किया है.

कार के ऊपर एक लाख पटाखे सेट किए
इसके लिए लड़के ने पहले कार को लाकर खड़ा किया. हैरानी की बात यह है कि यह कार अच्छी स्थिति में थी. लड़के और उसके दोस्तों ने कार को एक खुली जगह लाकर खड़ा कर दिया. इसके बाद अमित और उनके साथियों ने कार के ऊपर एक एक करके करीब एक लाख पटाखे सेट कर दिए. उसे ऐसे सेट किया कि एक पटाखे में आग लगे तो सारे दग जाएं.

देखने लायक नजारा सामने आया
आखिर में कार को वहीं खुले आसमान में छोड़ दिया गया. और फिर वहां दूर-दूर तक सबको अलर्ट भी कर दिया. इसके बाद कार में आग लगाने के लिए रिमोट का इस्‍तेमाल किया गया. आसपास मोबाइल का कैमरा सेट करके उसमें आग लगा दिया गया. जैसे ही इन लोगों ने आग लगाई उस जगह का नजारा देखने लायक था. वीडियो में दिख रहा है कि पटाखे फोड़े गए तो वे एक एक करके दगने लगे और धूम धड़ाका मच गया. हालांकि सारे पटाखे फटने के बाद कार को काफी नुकसान पहुंचा. ( यहां देखें वीडियो - https://youtu.be/at7ICFF-FAo )

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news