Private Job: बॉस ने बर्तन धोने के लिए कहा, कर्मचारी ने ऑन स्पॉट किया ऐसा फैसला कि यकीन नहीं होगा
Advertisement

Private Job: बॉस ने बर्तन धोने के लिए कहा, कर्मचारी ने ऑन स्पॉट किया ऐसा फैसला कि यकीन नहीं होगा

Boss In Office: कुछ लोग इस लड़के के फैसले से सहमत नजर आ रहे हैं तो वहीं कुछ लोग असहमत नजर आ रहे हैं. हालांकि अब तो इस लड़के जॉब छोड़ ही दी है और उसने खुद बताया है कि वह आगे क्या करेगा. फ़िलहाल उसका यह पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है.

Private Job: बॉस ने बर्तन धोने के लिए कहा, कर्मचारी ने ऑन स्पॉट किया ऐसा फैसला कि यकीन नहीं होगा

Boy Went Viral After Quitting Job: दुनियाभर के लोग नौकरी के लिए काफी मेहनत करते हैं. चाहे वे नौकरी ढूंढ रहे हों या फिर नौकरी कर रहे हों उस पर खरा उतरने के लिए हर दांव और हर प्रकार के प्रयास को आजमाते हैं. इसी बीच एक कर्मचारी का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उसने बताया कि आखिर उसने अचानक क्यों नौकरी से इस्तीफा दे दिया. 

लड़का नाराज हो गया
दरअसल, यह सब पूरी कहानी तब हुई जब उस लड़के के बॉस ने उससे बर्तन धुलने के लिए कह दिया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना न्यूजीलैंड के एक मैकडॉनल्ड्स यूनिट की है. यह लड़का वहां काम करता था. इसी बीच एक दिन बॉस ने उससे बर्तन साफ करने के लिए कहा था. इसके बाद वह लड़का नाराज हो गया. ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि उसको वहां दूसरे काम के लिए लाया गया था.

ऑन स्पॉट रिजाइन कर दिया
जैसे ही उसके बॉस ने उसे ऐसा करने को कहा उसने मना किया. मना करने के बाद उससे बॉस से कहासुनी हो गई और फिर मामला इतना आगे बढ़ गया कि उसने ऑन स्पॉट रिजाइन कर दिया और बॉस को जवाब देते हुए भाग निकला. उसने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वह भागता हुआ नजर आ रहा है और उसके पीछे एक आदमी भागता हु नजर आ रहा है. यह उस यूनिट के अंदर का नजारा है.

तस्वीरें और वीडियोज देखकर बताया जा रहा है कि पीछे भाग रहा शख्स उसका बॉस ही है. हालांकि उसने कहा कि उसने नौकरी छोड़ी तो उसे काफी अच्छा लग रहा है और वह आजाद महसूस कर रहा है. यह बात अलग है कि लोग उसे यह कह रहे हैं कि वह ऐसी जगह काम कर रहा था जहां बर्तन धुलना कोई बुरी बात नहीं है. एक यूजर ने यह भी लिखा कि उसे जॉब नहीं छोड़नी चाहिए थी.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news