Viral Video: दुल्हन ने स्टेज पर मारी एंट्री, शर्म-हया छोड़ करने लगी ऐसा काम! देखें वायरल वीडियो
Advertisement
trendingNow11461777

Viral Video: दुल्हन ने स्टेज पर मारी एंट्री, शर्म-हया छोड़ करने लगी ऐसा काम! देखें वायरल वीडियो

Wedding Bride Video: शादी के बहुत से वीडियोज इंटरनेट पर लोगों का दिल जीत लेते हैं. लेकिन इस वीडियो में दिख रही दुल्हन (Bride) ने शर्म-हया छोड़कर ऐसा काम किया कि सभी मेहमान देखते ही रह गए.

प्रतीकात्मक फोटो

Bride-Groom Wedding: भारत में होने वाली शादियों में डांस की बहुत अहम भूमिका होती है. आजकल तो शादी (Wedding) में आए रिश्तेदार भी कोरियोग्राफर से डांस सीखते हैं और फंक्शंस में परफॉर्म करते हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर आपने भी शादी में होने वाले डांस (Dance) के कई वीडियोज देखे होंगे. इनमें से कुछ बारातियों के अजीबोगरीब डांस के होंगे तो कुछ दूल्हा-दुल्हन (Groom-Bride) के जोरदार डांस के होंगे. लेकिन इस दुल्हन ने तो मानो स्टेज पर आग ही लगा दी. 

दुल्हन ने मारी ऐसी एंट्री

इस वीडियो में एक दुल्हन को देखा जा सकता है जो अपने ब्राइडल लुक (Bridal Look) में गजब ढा रही है. लेकिन इसकी सुंदरता के साथ-साथ इसके डांस ने कई लोगों के दिलों की धड़कनें तेज कर दी होंगी. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

बांध दिया समां

इस वीडियो में दुल्हन 'कुछ कुछ होता है' मूवी के गाने 'साजन जी घर आए' पर जोरदार डांस कर रही है. दुल्हन का कॉन्फिडेंस (Confidence) भी वाकई में लाजवाब है. भारी जोड़े को पहनकर डांस स्टेप्स (Dance Steps) करना और एक्सप्रेशन्स देना काफी मुश्किल काम है. बहुत से लोग इस वीडियो में दुल्हन का डांस देखकर खुद को प्रतिक्रिया (Reactions) देने से नहीं रोक पा रहे हैं. शादी में आए सभी मेहमान भी हैरान रह गए.

वीडियो हुआ वायरल

वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म शेयरचैट (Sharechat) पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को हजारों लोग (Social Media Users) देख चुके हैं. इतना ही नहीं कई लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है. कमेंट सेक्शन (Comment Section) में लोग अलग-अलग रिएक्शंस देते दिखाई दिए. कुछ ने दुल्हन के डांस की तारीफ की तो कुछ ने दुल्हन को सुंदर कहा.  

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news