Lucknow Bride: स्टेज पर दूल्हे को वरमाला पहनाते ही आया हार्ट अटैक, दुल्हन की हो गई मौत
topStories1hindi1470085

Lucknow Bride: स्टेज पर दूल्हे को वरमाला पहनाते ही आया हार्ट अटैक, दुल्हन की हो गई मौत

Bride On Stage: दुल्हन को हार्ट अटैक आते ही शादी समारोह के दौरान खुशियां मातम में तब्दील हो गईं. आनन फानन में दुल्हन को अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका. यह तब हुआ जब दूल्हा वरमाला डाल रहा था.

Lucknow Bride: स्टेज पर दूल्हे को वरमाला पहनाते ही आया हार्ट अटैक, दुल्हन की हो गई मौत

Death Due To Heart Attack: हार्ट अटैक से मौत होने वाली घटनाएं लगातार बढ़ती ही जा रही हैं. इस बार लखनऊ में एक शादी समारोह में दूल्हे को जय माला पहनाते हुए दुल्हन की हार्ट अटैक से हो गई है. यह तब हुआ जब दूल्हा दुल्हन स्टेज पर एक दूसरे को वरमाला बनाने के लिए खड़े थे. दूल्हे ने दुल्हन को वरमाला पहनाया और इसके बाद शिवांगी ने जैसे ही दूल्हे को वरमाला पहनाई वह स्टेज से गिर पड़ी. अस्पताल ले जाते ही उसकी मौत हो गई.

दूल्हे ने जैसे वरमाला पहनाई...
दरअसल, यह घटना उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ की है. यहां मलिहाबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत भदवाना गांव में शादी समारोह चल रहा था. यहां के रहने वाले राजपाल की बेटी की शादी का आयोजन चल रहा था और बारात बुद्धेश्वर से आई थी. दूल्हा दुल्हन स्टेज पर एक दूसरे को वरमाला बनाने के लिए खड़े थे बताया गया कि दूल्हे विवेक ने दुल्हन को वरमाला पहनाया और इसके बाद शिवांगी ने जैसे ही दूल्हे को वरमाला पहनाई वह स्टेज से गिर पड़ी.

डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया
तत्काल आनन-फानन में दुल्हन को अस्पताल ले जाय गया जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. डॉक्टरों का कहना था कि हार्टअटैक से दुल्हन की मौत हुई है. बेटी की मौत से दुखी राजपाल ने बताया कि शिवांगी उनकी की डोली उठने से पहले अब उसकी अर्थी उठेगी, यह कैसे बर्दाश्त हो पाएगा. परिवार में शिवांगी की मां कमलेश कुमारी, छोटी बहन सोनम, कोमल और भाई अमित हैं. 

बीपी की समस्या पहले से थी
जानकारी के मुताबिक शिवांगी की तबियत दो हफ्ते से खराब थी. उसे बुखार आ रहा था, दवाई भी चल रही थी. उसको बीपी की भी कुछ दिक्कत थी. बताया जा रहा है कि इसी कारण उसकी हालत अचानक बिगड़ गई. मलिहाबाद एसएचओ सुभाष चंद्र सरोज ने कहा कि उन्हें सोशल मीडिया के माध्यम से घटना के बारे में जानकारी मिली थी. बाद में एक टीम को जांच के लिए गांव में भेजा गया था, तो सूचना सही पाई गई. (इनपुट- आदित्य मोहन)

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news