गुस्साई दुल्हन ने दूल्हे से कर डाली मारपीट, पीछे बैठे नाते-रिश्तेदार मुस्कुराते रहे; Video आया सामने
Advertisement
trendingNow11294659

गुस्साई दुल्हन ने दूल्हे से कर डाली मारपीट, पीछे बैठे नाते-रिश्तेदार मुस्कुराते रहे; Video आया सामने

Wedding Viral Video: एक वीडियो मंडप में एक जोड़े को अपनी शादी के दिन झगड़ते हुए देखा जा सकता है. दोनों के बीच जमकर मारपीट हो जाती है. आसपास के लोगों ने उन्हें रोकने की कोशिश की, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ.

 

गुस्साई दुल्हन ने दूल्हे से कर डाली मारपीट, पीछे बैठे नाते-रिश्तेदार मुस्कुराते रहे; Video आया सामने

Bride Groom Video: इन दिनों, शादी के वीडियो अपने मजाकिया और नाटकीय कंटेंट की वजह से इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहे हैं. ऐसे मजेदार वीडियो लोगों का खूब मनोरंजन करते हैं. हालांकि, सभी शादियां मजेदार नहीं होती हैं, खासकर जब दूल्हा और दुल्हन पर किसी न किसी बात पर उलझ पड़ते हैं. कुछ ऐसा ही एक वीडियो मंडप में एक जोड़े को अपनी शादी के दिन झगड़ते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में दुल्हन गुस्से में दूल्हे की तरफ हाथ बढ़ा देती है, जिसके बाद वह उसकी हरकतों का विरोध करता है. तभी दोनों के बीच जमकर मारपीट हो जाती है और दोनों आपस में भिड़ जाते हैं. आसपास के लोगों ने उन्हें रोकने की कोशिश की, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ. फिलहाल, लड़ाई के पीछे का कारण अभी स्पष्ट नहीं है.

मंडप में बैठे दूल्हे पर दुल्हन ने उठाया हाथ

जैसा कि हम वायरल होने वाले इस वीडियो में देख सकते हैं कि दूल्हा और दुल्हन मंडप में बैठे होते हैं और अचानक किसी बात पर दुल्हन को गुस्सा आ जाता है और बिना कोई समय गंवाए दूल्हे के ऊपर हमला कर देती है. कई बार वीडियो को देखने के बाद समझ आएगा कि शायद यह कोई रस्म है, जिसमें दुल्हन अपने दूल्हे के चेहरे पर कुछ लगाने जा रही है या फिर कुछ खिलाने के लिए दबाव बना रही है.

जैसे ही दुल्हन ने दूल्हे की तरफ हाथ बढ़ाया तो दूल्हे ने हाथ हटा दिया और फिर अपना हाथ उसकी तरफ बढ़ाया, जिसपर दुल्हन ने भी उसे रोक दिया. कुछ ही सेकेंड में मंडप में दूल्हा और दुल्हन हाथापाई करने लगे. दुल्हन झगड़ा करने के चक्कर में मंडप के बाहर गिर जाती है.

 

 

पीछे बैठे नाते-रिश्तेदार मुस्कुराते रहे

वहीं आप गौर करेंगे तो यह देख सकते हैं कि पीछे बैठे नाते-रिश्तेदार पहले तो मुस्कुरा रहे थे, लेकिन बाद में वह भी इस हाथापाई को रोकने की कोशिश की.  वीडियो देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा है कि दूल्हा और दुल्हन आपस में मारपीट कर रहे हैं. यह कुछ ही सेकेंड का वीडियो है लेकिन लोग हैरान हैं कि आखिर मंडप में ऐसा क्यों हो रहा था.

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को kaunhainyehlog नाम के यूजर ने शेयर किया और अभी तक इस वीडियो को 6 लाख से भी अधिक लोगों ने लाइक किया है. वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, 'काश मैं यहां पर पंडित के रूप में होता तो दोनों पर तेल भी झिड़क देता.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'भाई डायवोर्स होने वाला है मंडप में.' एक तीसरे यूजर ने लिखा, 'ये क्या बदतमीजी है.'

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news